10वीं और 12वीं के 51-51 टॉपरों को लैपटॉप
June 28th, 2020 | Post by :- | 38 Views

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व अखिलेश यादव ने यूपी बोर्ड हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा में पास हुए छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए शीर्ष स्थान पाने वाले 51-51 छात्र-छात्राओं को लैपटॉप देने का ऐलान किया है। इसके साथ ही आजमगढ़ जिले के 50 सफल छात्र-छात्राओं को भी लैपटॉप दिए जाएंगे। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को बयान जारी कर कहा कि यूं तो सभी छात्र-छात्राओं ने परिश्रम से सफलता हासिल की है, लेकिन उसमें भी उत्तर प्रदेश में 10वीं की परीक्षा में टॉपर रिया जैन और 12वीं की परीक्षा में टॉपर अनुराग मलिक विशेष सराहना के पात्र हैं।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी नौजवानों की प्रगति और सम्मान के लिए सदैव प्रयासशील रही है। पार्टी ने यूपी बोर्ड की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा 2020 परीक्षा में शीर्ष स्थान पाने वाले 51-51 छात्र-छात्राओं को लैपटॉप देना तय किया है। इसके साथ ही आजमगढ़ जिले के 50 सफल छात्र-छात्राओं को भी लैपटॉप दिए जाएंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।