प्रोजेक्ट सखा के तहत कॉन्सेंट्रिक्स ने दिया दो लाख फेस मास्क का योगदान|
June 28th, 2020 | Post by :- | 39 Views

पलवल (मुकेश कुमार हसनपुर) 28 जून :- श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय कोविड-19 महामारी के शुरूआत से ही समाजहित के लिये कार्य कर रहा है। कुलपति राज नेहरू ने सामाजिक दायित्व को निभाते हुए रात-दिन कोविड-19 महामारी से पार पाने के लिए खुद को समर्पित किया है। कोविड-19 से मुक्ति दिलाने के लिए एसवीएसयु ने प्रोजेक्ट सखा के तहत 20 लाख मास्क के लिए कार्य किया एवं उसे बखूबी निभाते हुए करीबन 15 लाख फेस मास्क वितरित किये जा चुके हैं।

इसी कड़ी में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए कॉन्सेंट्रिक्स ने एसवीएसयु को दो लाख फेस मास्क का योगदान दिया। कॉन्सेंट्रिक्स के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट रविन्द्र राणा ने दो लाख फेस मास्क एसवीएसयु के कुलपति राज नेहरू को सौंपते हुए कहा कि हम सबका फर्ज बनता है, इस महामारी के दौरान समाज के लिए कुछ ना कुछ अवश्य करें। सामाजिक रूप से वर्षों से, हमने देश की सेवा में शिक्षा, स्वास्थ्य, पर्यावरण और कौशल विकास में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है। फेस मास्क न केवल वैश्विक महामारी से लड़ेगा बल्कि हजारों कुशल कार्यबल को रोजगार के अवसर भी प्रदान करेगा।

विश्वविद्यालय के कुलपति राज नेहरू ने इस दौरान कॉन्सेंट्रिक्स का आभार व्यक्त किया एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात कर प्रोजक्ट सखा के तहत विभिन्न संगठनों द्वारा किये गये सहयोग एवं मास्क वितरण से संबंधित तमाम विषयों पर चर्चा कर फेस मास्क से संबंधित जानकारी दी। राज नेहरू ने बताया कि प्रोजेक्ट सखा के अंतगर्त एसवीएसयु ने 20 लाख मास्क बनाने एवं वितरित करने का लक्ष्य लिया था, जोकि लगभग पूरा होने का है। इस महामारी के दौरान फेस मास्क सबसे मजबुत हथियार है। माननीय मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल जी ने कोविड-19 के शुरूआत से ही एसवीएसयु द्वारा चलाये गये समाजहित के कार्यों की सराहना की एवं इसे प्रदेशहित में बताया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।