जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या की, भाई-भाभी नामजद|
June 28th, 2020 | Post by :- | 38 Views

पलवल (मुकेश कुमार हसनपुर) 28 जून :- होडल नेशनल हाइवे गांव बंचारी में घरेलू विवाद के चलते एक व्यक्ति ने जहरीला पदार्थ निगलकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना की सूचना मिलते ही मुंडकटी थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर मृतक के सगे भाई व भाभी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

मुंडकटी थाना प्रभारी उमर मोहम्मद ने जानकारी में बताया कि गांव के पदम ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि घरेलू जमीन को लेकर उसके बेटे राजकुमार व वेदप्रकाश में पिछले काफी दिनों से विवाद चल रहा था। उसने बताया कि राजकुमार व उसकी पत्नी चंचल वेदप्रकाश को आए दिन परेशान करते थे जिसके कारण वेदप्रकाश ने जहरिला पदार्थ निगलकर आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस ने मृतक की शिकायत पर राजकुमार व उसकी पत्नी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। खबर लिखे जाने तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर बताए गए हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।