एम०पी०एच०ई० एसोसिएशन में रिक्त पदों पर नियुक्ति को लेकर मीटिंग का आयोजन|
June 28th, 2020 | Post by :- | 37 Views

पलवल (मुकेश कुमार हसनपुर) 28 जून :- एम०पी०एच०ई० एसोसिएशन में रिक्त चल रहे कर्मचारियों की नियुक्ति को लेकर मीटिंग का आयोजन किया गया | जिसकी अध्यक्षता दिवाकर जिला चेयरमैन व संचालन जिला सचिव मोहन सिंह तंवर ने किया यह आयोजन सर्व कर्मचारी संघ के नेतृत्व में किया गया।

मीटिंग में सर्व सम्मति से रिक्त पदों पर नियुक्ति की गई जिसमें जिला प्रधान राजवती, ब्रजेश को जिला वरिष्ठ उप  प्रधान, मिथिलेश को जिला संगठनसचिव, मोनिका को जिला ओडिटर  , मनोज कुमार दलाल को प्रचार सचिव बनाया गया। जिला सचिव मोहन सिंह ने बताया की  ये पद किन्ही कारणो से रिक्त चल रहे थे जिस पर सर्व सम्मति से प्रस्ताव पारित कर ने सदस्यों की नियुक्ति कराई गई। शीघ्र ही अगली मीटिंग बुलाकर सभी कर्मचारियों की लम्बित समस्याओं का शीघ्र समाधान कराया जायेगा।।

इस समय कोरोना काल में भी सभी कर्मचारी कोरोना योद्धा की ड्यूटी के के साथ-साथ मलेरिया डेंगू सर्वे व फील्ड के सभी नियमित कार्यों को सुचारु रुप से चला रहे हैं  नियमित सेवा दे रहे हैं। इस दौरान राजवती, मोहन सिंह, बृजेश, जुबेर, कैलाश, पृथ्वी सिंह, अनिल कुमार, सुखदेव सुमन बेरवाल, कविता देवी, धर्मेंद्र, विमला, जसवंत दिवाकर सर्व कर्मचारी संघ के वरिष्ठ उपप्रधान बनवारी लाल आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे|

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।