तेज़ रफ़्तार मोटरसाइकिल बेकाबू होकर सड़क के किनारे पेड़ से टकराया ,दोनों मोटरसाइकिल सवारों की हुई घटनास्थल पर हुई दोनों की मौत ।
June 28th, 2020 | Post by :- | 300 Views
तेज़ रफ़्तार मोटरसाइकिल   बेकाबू  होकर  पेड़ से टकराया ,घटनास्थल पर हुई मौत ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
 ए एस आई रजवंत सिंह ने बताया कि वह आज सुबह जंडियाला गुरु की ओर आ रहे थे उन्होंने ने देखा कि दो युवक सड़क के किनारे गिरे हुए थे और मोटरसायकिल भी पास में पड़ा हुआ था। यह घटना  जंडियाला वेरोवाल रोड पर गांव धारड़ के पास दो युवक जो के टी एम मोटरसाइकिल नंबर  पी बी 46 यू 1827 सवार होकर गांव तख्तूचकक से धारड़ की  ओर जा रहे थे ।प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जब यह गांव धारड़ से  थोड़ा पीछे ईटो के भट्ठे के पास पहुंचे  तो ओवरस्पीड के कारण मोटरसाइकिल कंट्रोल नही हुआ और यह  सड़क के दाईं तरफ किनारे पर  सफेदे के पेड़ से टकरा गया ।जिससे दोनों मोटरसाइकिल सवारों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान मनजीत  सिंह पुत्र कश्मीर सिंह उम्र 24 वर्ष  निवासी गांव धारड़ थाना जंडियाला गुरु जिला अमृतसर और मनराज सिंह पुत्र काबुल सिंह  उम्र 22 वर्ष निवासी गांव तख्तूचकक थाना वेरोवाल जिला तरनतारन के रूप में हुई ।पुलिस चौकी इंचार्ज जंडियाला गुरु एस आई कुलदीप राय ने मौके पर पहुंच कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।