जौनपुर।मड़ियाहूं में बेखौफ़ बाइक सवार लुटेरों ने महिला के गले से उड़ाया चैन ।
June 27th, 2020 | Post by :- | 53 Views

रिपोर्ट

फिरोज खान पठान

जौनपुर।मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के ग्राम चकताला के पास शनिवार की दोपहर बाइक सवार दो लुटेरों ने बाइक पर बैठ कर जा रही महिला के गले से सोने की चेन खींचकर जौनपुर की तरफ फरार हो गए।
जानकारी के अनुसार नेवढियाँ थाना क्षेत्र के भवानीगंज गांव निवासी विजय कुमार अपनी मां गीता देवी को बाइक UP 51/AS/0352 पर बिठाकर जनपद आजमगढ़ वैवाहिक समारोह में शामिल होने जा रहा था वह जैसे ही कोतवाली क्षेत्र के मड़ियाहूँ -जौनपुर मार्ग पर चकताला गांव के पास पहुंचा था तभी पीछे से आये अपाचे सवार दो लुटेरे बाइक से सटाकर उसकी मां के गले से सोने की चेन खींचकर जौनपुर की तरफ फरार हो गए विजय कुमार काफी दूर तक पीछा किया लेकिन उन्हें पकड़ नहीं पाया मड़ियाहूं कोतवाली को सूचना दी मड़ियाहूं पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की विजय कुमार ने स्थानीय कोतवाली में तहरीर दे दिया है पुलिस जांच कर रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।