ऋतु कौशल बनी शिव सेना हिन्द हरियाणा की प्रदेश अध्यक्ष महिला विंग : शैलजा ठाकुर
June 27th, 2020 | Post by :- | 25 Views

 

कालका, (हरपाल सिंह) :  शिव सेना हिन्द राष्ट्रीय अध्यक्ष निशांत शर्मा  एवं महिला विंग राष्ट्रीय अध्यक्ष शैलजा ठाकुर की अगुवाई में एक मीटिंग का आयोजन किया गया। इस मीटिंग में शिव सेना हिन्द के वरिष्ट उपाध्यक्ष परविंदर भट्टी, उत्तर भारत प्रमुख अमित भार्गव, युवा उपाध्यक्ष सोनू राणा उपस्थित रहे। शिव सेना हिन्द की महिला राष्ट्रीय अध्यक्ष शैलजा ठाकुर मीटिंग के दौरान बोलते हुए कहा कि एक तरफ तो देश की जनता करोना रूपी महामारी से लड़ रही है। रोजगार धंधे बिल्कुल खत्म होने की कगार पर हैं। मंहगाई आसमान छू रही है। देश की परेशानी के दौर से गुजर रही है ऊपर से भाजपा शासित केन्द्र सरकार दिन प्रति दिन डीजल व पैट्रोल के दाम बढ़ा रही है।

विश्व स्तर क्रूड ऑयल के दाम पहले से काफी नीचे गिर गए हैं और हमारे देश में पेट्रोल व डीजल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं। यह कौनसे गणित पर चल रही है भाजपा सरकार। अगर ऐसे ही दाम बढ़ते रहे तो देश में महँगाई चरम पर पहुँच जाएगी। जिस प्रकार से डीजल के दाम बढ़े हैं। उससे ट्रांसपोर्टेशन का खर्च बढेगा। जिसका सारा बोझ आम जनता पर पड़ेगा।

शैलजा ठाकुर ने कहा कि शिवसेना हिन्द मोदी सरकार से यह जानना चाहती है कि जब कांग्रेस की केन्द्र में सरकार थी। तब पैट्रोल व डीज़ल की कीमत बढ़ने पर भाजपा विरोध स्वरूप जोरदार प्रदर्शन किया करती थी और कांग्रेस सरकार को कोसा करती थी। क्या अब भाजपा सरकार को जनता की तकलीफों का भान नहीं हो रहा है। मीटिंग में ऋतु कौशल पिंजौर को हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष महिला विंग की जिम्मेदारी दी गई व ममता को सिटी प्रधान कालका के पद पर नियुक्त किया गया है।

ऋतु कौशल ने यह जिम्मेदारी मिलने पर कहा कि संगठन ने मुझे जो हरियाणा प्रदेश की बागडोर दी है उसको मैं पूरी निष्ठा व लग्न के साथ निभाने का प्रयास करूँगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।