महाबीर पार्क में पूर्वांचल की बहनों ने समाजसेवी बुल्लड़ पहलवान को किया तिरंगा भेंट
September 7th, 2019 | Post by :- | 127 Views
बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)
* बुल्लड़ पहलवान बोले, बहादुरगढ़ हलके में रहने वाले सभी निवासी है मेरा परिवार
बहादुरगढ़। पिछले दिनो गणतंत्रता दिवस पर श्री नगर जम्मू में वहाँ की बहनो से राखी बँधवाने गए बहादुरगढ़ के प्रमुख   समाजसेवी विरेंद्र उर्फ बुल्लड़ पहलवान को शहर की बहनों ने सम्मानित करते हुए धर्म भाई बनाया ओर अपने देश का तिरंगा राष्ट्रीय ध्वज भेंट कर सम्मानकिया। शहर के महाबीर पार्क कालोनी  में हरियाणा सहित मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश बिहार व अन्य उन सभी प्रदेशों की बहने एक्त्रीत हुई जिनके परिवार अपने प्रदेशों से आकर बहादुरगढ़ में रह रहे है। इस अवसर पर  बहनो ने कहा की वो समाजसेवी बुल्लड़ पहलवान को अपना धर्म भाई भी मानती हैं लेकिन इस रक्षाबंधन पर बुल्लड़ पहलवान शहरमें न रहकर अबकी बार श्री नगर की बहनों से राखी बधवाने गए थे, जिस कारण उनकी बुल्लड़ को राखी बांधने की इच्छा मन में ही रह गई थी। बहनों ने बताया की उन्होंने बुल्लड़ से इस मामले में बात की तो बुल्लड़ ने तुरंत उनकी मांग को स्वीकार किया ओर कहा की राखी बांधने के लिए दिन की नही भावना की जरूरत होनी चाहिए। सभी बहनो ने कहा कि हमारे परिवार वाले काफी वर्षों से बहादुरगढ़ के औद्योगिक क्षेत्र में काम करते हैं। बहनों ने कहा कि उन्हें कोई भी तकलीफ होती है तो बहादुरगढ़ से सबसे पहले बुल्लड़ पहलवान उनकी मदद के लिए आगे आते हैं। तिरंगा भेंट करके सम्मनित करने पर बहनों का समाजसेवी बुल्लड़ पहलवान ने आभार जताया ओर कहा की जो भी परिवार हमारे क्षेत्र में रहता है वो हमारे परिवार का हिस्सा है  चाहे वो किसी भी प्रदेश का मजहब या बिरादरी का क्यों ना हो। सबसे पहले इंसानियत धर्म को देखना चाहिए। इस अवसर पर
प्रिसंका सिंह, चंद्रकला देवी, रेणु शर्मा ,सपना सोनी, मीनाक्षी, देवी, बेबी, अनुराधा पांडेय, साक्षि पाल, अमृता रानी, प्रीति तिवारी मौजूद रही।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।