नशा की टैबलेट की बड़ी खेप पकड़ी
June 27th, 2020 | Post by :- | 22 Views
नूंह मेवात , ( लियाकत अली )  ।  नशा तस्करों पर लगाम लगाते हुए एसएचओ तावडू के नेतृत्व में गठित टीम के द्वारा नशीली दवाईयों की बङी खेफ बरामद करने में तावडू पुलिस को कामयाबी मिली है।
 इससे पहले भी तावडू क्षेत्र में ही कई नशा तस्करों को पकड़कर जेल भेजा जा चुका है।
 पीआरओ कृष्ण कुमार पुलिस अधीक्षक नूह से प्राप्त जानकारी अनुसार गत 26 जून को प्रबंधक अफसर सदर तावडू के नेतृत्व में गठित टीम के द्वारा गुप्तचर की सुचना पर गांव शिकारपुर बस अड्डा के पास बनी दुकानों के आगे से कुल 26 हजार टैबलेट नशीली दवाईयों को बरामद किया है । आरोपी पुलिस पार्टी को देखकर भागने मे कामयाब हुआ । पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है ।
  प्रबंधक अफसर थाना सदर तावडू निरीक्षक जितेन्द्र राणा ने पत्रकारों को बताया कि पुलिस रात्रि गश्त के दौरान पटौदी चौक तावडू पर मौजूद थी
 । उसी दौरान गुप्तचर से सुचना प्राप्त हुई की मोहम्मद शाद पुत्र अख्तर निवासी रजपुरा जिला पलवल हाल गांव शिकारपुर थाना सदर तावडू नशीली दवाईयों की तस्करी करता है औऱ अभी – अभी एक कट्टा प्लास्टिक रंग नीला को लेकर पैदल ही गांव शिकारपुर की तरफ गया है । सुचना मिलते ही गुप्तचर द्वारा बताये गये स्थान शिकारपुर बस अड्डा के पास बनी दुकानों पर दबिश दी गई । दुकानों के आगे एक नौजवान लङका जिसने अपने कंधे पर नीले रंग का प्लास्टिक कट्टा रखा हुआ था , जो पुलिस पार्टी को देखकर कट्टे को वही फेंककर भागने मे कामयाब हो गया । भागते हुये नौजवान लङके की पहचान गुप्तचर ने मोहम्मद शाद पुत्र अख्तर के रूप में की । प्लास्टिक कट्टा को चैक करने पर उसमें अलग-अलग कंपनी की नशीली गोलियां बरामद हुई । पुलिस ने दिनेश कुमार ड्रगस इंस्पेक्टर नूह से नशीली दवाईयों बारे राय ली गई । नशीली दवाईयों की कुल 26 हजार गोलियों को बरामद करके कब्जा में लिया । जिस संबंध में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ थाना सदर तावडू में एक मुकदमा दर्ज किया । आरोपी की गिरफ्तारी के लिये भरसक प्रयत्न किये जा रहे है । आरोपी को शीघ्र अति शीघ्र गिरफ्तार करने के बाद पुलिस कह रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।