गांजा पकड़ा , आरोपी फरार
June 27th, 2020 | Post by :- | 23 Views
नूंह मेवात , ( लियाकत अली )  ।  तावडू पुलिस ने तावडू – पचगावां मार्ग पर बंद पड़े क्रेशर के समीप लावारिस अवस्था में खड़े एलपी ट्रक से गांजा बरामद करने में सफलता प्राप्त की है । पुलिस ने ट्रक को बरामद कर लिया , लेकिन आरोपी पुलिस की गिरफ्त से अभी तक भी बाहर हैं
। तावडू पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि एलपी ट्रक किसका है और उसमें गांजा सप्लाई करने वाला व्यक्ति कौन है। एसएचओ तावडू जितेंद्र राणा ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि पुलिस को सूचना मिली थी कि बंद पड़े क्रेशर जोन के समीप एलपी ट्रक खड़ा है । मौके पर पुलिस ने जाकर देखा तो ट्रक से 71 किलोग्राम से अधिक गांजा मिला । एसएचओ  तावडू ने कहा कि गांजा पुलिस ने कब्जे में ले लिया है । मुकदमा दर्ज कर लिया है । पुलिस जांच में जुट गई है कि गांजा कहां से आया और इसे कौन यहां तक लेकर आया । उन्होंने कहा कि जल्द ही पुलिस मामले की तह तक जाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी । आपको बता दें कि तावडू इलाका नशे का गढ़ बनता जा रहा है। सीआईए तावडू के अलावा तावडू पुलिस ने गांजे की पिछले करीब 15 दिन में चार – पांच बार बड़ी खेप बरामद की है । इससे इनकार नहीं किया जा सकता कि राजस्थान की सीमा से सटा तावडू इलाक़ा नशा तस्करों की जद में है। यही वजह है कि पुलिस की सख्ती के बावजूद भी यहां बार -बार नशे का सामान बड़े पैमाने पर पकड़ा जा रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।