मुलाना पुलिस को मिली कामयाबी नशीले कैप्सूलज़ सहित दो आरोपी गिरफ्तार
June 27th, 2020 | Post by :- | 20 Views

 मुलाना:(जयबीर राणा थंबड़)| जहां एक ओर पूरा विश्व अंतरराष्ट्रीय नशा मुक्ति दिवस मना रहा है और हमारे देश की पुलिस और समाजसेवी संस्थाएं जनता को नशा का बहिष्कार करने और इसके दुष्प्रभावों से अपने परिवार को बचाने के लिए जागरूक कर रही है, परंतु वही दुसरी ओर नशे की दलदल में फंसे हुए कुछ लोग अभी भी इससे उभरने की नहीं सोच रहे| जहां कुछ लोग नशे के आदी हैं वही कुछ घटिया मानसिकता के लोग नशे का व्यापार करके देश की युवा पीढ़ी की जड़े खोखली करने में लगे हैं
मुलाना के समीपवर्ती गाँव नोहनी के नज़दीक मुलाना पुलिस द्वारा दो युवकों को नशीले केप्सूल के साथ गिरफ़्तार करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर तुरन्त कार्यवाही करते हुए आरोपी संदीप कुमार निवासी गावँ नोहनी थाना मुलाना व सन्नी निवासी गाँव बीहटा थाना साहा को 752 प्रोक्सीवोन कैप्सूलज सहित गिरफ्तार कर थाना मुलाना में मामला दर्ज किया। दोनों आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश किया जाएगा।
गत दिवस थाना मुलानाा के पुलिस दल को गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपी संदीप कुमार व सन्नी नशीली दवाइयों की तस्करी का कार्य करते हैं। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने तुरन्त कार्यवाही करते हुए थाना के क्षेत्र गाँव नोहनी के नजदीक नाकाबन्दी की। नाकाबन्दी के दौरान सन्दिग्ध वाहनों/व्यक्तियो की चैकिंग करते समय आरोपी संदीप कुमार निवासी गावँ नोहनी थाना मुलाना व सन्नी निवासी गाँव बीहटा थाना साहा की तलाशी ली तो उनसे 752 प्रोक्सीवोन कैप्सूलज बरामद हुए। जिन्हें नशीले कैप्सूलज सहित गिरफ्तार कर थाना मुलाना में मामला दर्ज किया। दोनों आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश किया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।