कोरोना जागरूकता के लिए करसोग के विभिन्न जगहों पर लगाई जा रही एलईडी स्क्रीन।
June 28th, 2020 | Post by :- | 19 Views

मंडी,करसोग(मोहन शर्मा) कोरोना महामारी का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है. देश व प्रदेश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. हिमाचल प्रदेश में भी कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है हालांकि करसोग उपमंडल करसोग प्रशासनिक सतर्कता और जनता के सहयोग से अभी तक कोरोना महामारी से बचा हुआ है. अभी तक करसोग से लिये गये सैंपलों की रिपोर्ट नेगेटिव ही रही है. फिर भी इस महामारी से निपटने के लिये प्रशासन व समाजसेवी पूरी सावधानियां बरत रहा है. इसलिये कोरोना से जागरुकता लिये प्रशासन, समाजसेवियों व नगर पंचायत पार्षद बंसी लाल की पहल पर उपमंडल करसोग के अलग अलग क्षेत्रो मे एलईडी सक्रीन लगाई जा रही है।

इस सक्रीन में स्वास्थ्य मंत्रालय, रेल मंत्रालय व विभिन्न सरकारी संस्थानों
द्वारा कोरोना के प्रति सावधानी, जागरुकता और बचाव के विडियो
डाले गये हैं. यह विडियो बेहद रोचक व ज्ञाननवर्धक है इसमें SDM करसोग सुरेंद्र ठाकुर,BMO करसोग राकेश प्रताप व नागरिक अस्पताल के अन्य चिकिस्तको का संदेश भी प्रसारित किया जा रहा है। करसोग बसस्टेंड के बाद अब करसोग अस्पताल में भी ये जागरूकता वीडियो प्रसारित की जा रही है आने वाले कुछ दिनों मे करसोग के अंतर्गत आने वाले चुराग,ततापानी,पांगणा व अन्य कई जगहो पर जागरूकता एलईडी लगाई जाएगी। जिसमे ये सभी कोरोना जागरूकता वाली वीडियोस प्रसारित की जाएगी। ताकि लोग इन वीडियोस के द्वारा कोविड 19 से बचाव के प्रति जागरूक रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।