चुराग मर्डर केस की गूथि सुलझी,आरोपी गिरफ्तार।
June 27th, 2020 | Post by :- | 31 Views

मंडी,करसोग (मोहन शर्मा):- उपमंडल करसोग के चुराग के गांव सनोटी में संदिग्ध परिस्थितियों में मिली महिला की लाश की गुत्थी करसोग पुलिस ने महज तीन दिनों में सुलझा ली है आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

शनिवार को आरोपी को जेएमआईसी कोर्ट में पेश किया जाएगा जहां से पुलिस रिमांड की मांग करेगी ताकि गहनता से छानबीन करते हुए मर्डर की गुथी से पर्दा उठ सके। गौर हो के उक्त महिला की लाश मंगलवार को सनौटी के पास एक महिला का शव संदिग्ध परिस्थितियों में झाड़ियों में मिला था जिसकी सूचना थाना करसोग में दी थी पुलिस ने आनन-फानन में मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी थी हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज किया गया था मामले की परिस्थिति को देखते हुए पुलिस ने 4 दिनों से सनोटी में डेरा डाल रखा था।पुलिस ने मृतक के कॉल डिटेल को भी खंगाला वह टावर लोकेशन से किन-किन नंबरों से महिला को फोन आया था उसकी भी जांच की गई। जिसमें शक के आधार पर तेजराम गांव नागडा के ऊपर पुलिस के शक की सुई घुमी व इसके छानबीन शुरू कर दी। चार दिन बड़ी मशक्कत के बाद तेजराम को चुराग के जंगल से गिरफ्तार कर लिया गया है।

अब इसे हत्या की धारा 302 लगा दी गई है। डीएसपी करसोग अरुण मोदी ने बताया कि पुलिस ने पूरी तरह से आरोपी को पकड़ने के लिए जाल बिछा रखा था उन्होंने कहा कि आरोपी के ऊपर पहले भी पुलिस थाना करसोग में कई आपराधिक मामले दर्ज हो चुके है।
एसपी मंडी गुरुदेव चंद शर्मा ने मामले की पुष्टि की है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।