चीन द्वारा भारत के सैनिकों पर छल द्वारा हमला करके शहीद किये जाने पर कांग्रेस पार्टी के नेताओ ने भिवानी के शहीद स्मारक पर पहुंच कर श्रदासुमन अर्पित किए।
June 26th, 2020 | Post by :- | 76 Views

भिवानी(हुसैन) भारत व चीन के बीच बने युद्ध जैसे हालातों में भारत के सैनिकों पर छल द्वारा हमला करके शहीद किये जाने पर आज कांग्रेस पार्टी के नेताओ ने भिवानी के शहीद स्मारक पर पहुंच कर भारतीय सेना शहीद सैनिकों को अपने श्रदासुमन अर्पित किए। इस मौके पर कांग्रेस नेताओ ने 2 मिंट का मौन भी धारण किया।
इस मौके पर पूर्व विद्यायक सोमवीर सांगवान ने कहा कि भारत की सरकार को इस मामले में अपना सख्त रुख अपनाना चाहिए। उन्होंने कहा कि चीन एक गद्दार देश है जिसने छल करके ऐसा काम किया है।
वही कांग्रेस पार्टी के ब्लॉक कोर्डिनेटर देवराज मेहता ने कहा कि चीन ने भारत के पीठ में छुरा घोपने का काम किया है। उन्होंने कहा कि भारत ने हमेशा चीन के साथ दोस्ती का हाथ बढ़ाया है लेकिन चीन हमेशा धोखा करता रहा है। अब फिर चीन ने भारत के साथ धोखा करके हमारे सैनिको को नुकसान पहुंचाया है। उन्होंने मांग की है कि चीन के आयात पर पूर्ण पाबंदी लगा कर हमारे देश के सैनिकों को सच्ची श्रद्धांजलि दे सकते है।
इस मौके पर शीश राम मेचू, हरिसिंह सांगवान, शीशराम चैयरमेन, अमरसिंह हलवासिया, अशोक ढोला, रविन्द्र खरे, युवा नेता नवीन धमीजा, दरिया सिंह, डॉ पवन भीम मुंजाल, अनिल कनोडिया, सरपंच जयपाल, सुभाष शर्मा, जीवन दास चावला, अशोक बाल्मीकि, दीपेश पराशर, गुलशन ग्रोवर, सूरज कुमार व धर्मवीर सिंह ने भी सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित की।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।