कल देर शाम एक्साइज विभाग और पुलिस द्वारा पकड़े गए शराब के ट्रक पर नही हुई कार्रवाई ।
June 26th, 2020 | Post by :- | 155 Views
कल देर शाम एक्साइज और पुलिस द्वारा शराब के पकड़े गए ट्रक पर नही हुई कार्रवाई ,

अभी चल रही है जांच :ए ई टी सी अमृतसर 1
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
कल देर शाम करीब 8 बजे जंडियाला की एक्साइज टीम ने तरनतारन बाईपास से ट्रक नंबर पी बी 10 बी वी 1521 पकड़ कर पुलिस चौकी जंडियाला लाया गया था ।लेकिन यह शराब वैध है या अवैध अभी भी रहस्य बना हुआ हुआ है। क्योंकि अभी तक एक्साइज विभाग के अधिकारी यह साफ नही कर सके कि यह किसकी शराब है ।जिससे ज़ाहिर है कि कुछ ना कुछ गोलमाल हो रहा है ।अगर ऐसा होता रहा तो सरकार को  अवैध शराब की बिक्री के मामलों के करोड़ों का लगना तय है ।
इस मामले में एस एच ओ जंडियाला गुरु सब इंस्पेक्टर हरचंद सिंह का कहना है कि मुझे एक्साइज विभाग द्वारा अभी तक लिखित रूप में यह साफ नही किया कि यह वैध है या अवैध ।यदि उन्होंने नर फिर भी कोई स्पष्टीकरण नही दिया तो वह अपनी कानूनी कार्रवाई करेंगे ।
व्ही इस मामले ए ई टी सी अमृतसर 1 अमनदीप कौर से बात की गई कि इस मामले की जांच के लिए ई टी ओ तरनतारन जंडियाला गुरु पहुंचे हैं जो इस मामले की रिपोर्ट करेंगे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।