आफताब व इल्यास ने दी जवानों को खिराजे अकीदत, उठाए मोदी सरकार पर सवाल
June 26th, 2020 | Post by :- | 21 Views
नूंह मेवात , ( लियाकत अली )  ।   हरियाणा कांग्रेस विधायक दल के उप नेता चौधरी आफताब अहमद व पुनहाना विधायक पूर्व मंत्री चौधरी मुहम्मद इल्यास ने नूह के शहीदी पार्क में चीन के हमले में शहीद हुए 20 जवानों को खिराजे अकीदत पेश की।
कांग्रेस विधायक दल के उप नेता व नूह विधायक चौधरी आफताब अहमद ने शहीदों को खिराजे अकीदत पेश करते हुए कहा कि पूरा मेवात व समस्त कांग्रेस पार्टी शहीदों के परिजनों के साथ इस दुख की घड़ी में साथ खड़ी है। इन्हीं जवानों की वज़ह से देश के लोग चैन से सोते हैं और आजाद सांस लेते हैं, देश इन वीर जवानों का कर्जदार है। अब दुश्मन देश चीन को सबक सिखाने का वक़्त आ गया है, और हमारी सेना उन्हें सबक सिखाने में पूरी तरह से सक्षम है।
कांग्रेस विधायक दल के उप नेता चौ आफताब अहमद ने कहा कि ये दुर्भाग्य व शर्म की बात है कि देश के प्रधानमंत्री ने चीन को क्लीन चिट दे डाली। प्रधानमंत्री व बीजेपी के इस रवैए से देश आहत है, देश आज जानना चाहता है कि मोदी ने अगर चीन को क्लीन चिट दी तो किस आधार पर दी। चीन की सेना को देश की सरजमीं पर घुसपैठ करने की अनुमति मोदी सरकार ने क्यों दी? वीर जवानों को बिना हथियारों के लडने मोदी सरकार ने क्यों भेजा?
नूह विधायक, व कांग्रेस विधायक दल के उप नेता चौ आफताब अहमद ने प्रधानमंत्री से सवाल करते हुए कहा कि देश को बताया जाए कि चीन ने घुसपैठ कैसे की, कितनी जमीन पर कब्ज़ा किया और आज क्या स्तिथि है? नूह विधायक ने प्रधानमंत्री पर झूट बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि पीएम कुछ कहते हैं, पीएमओ कुछ और कहते हैं, और रक्षा मंत्री कुछ और कहते हैं, ऐसे में सवाल ये है कि देश से क्या छुपाया जा रहा है।
चौधरी आफताब अहमद के साथ पुनहाना विधायक व पूर्व मंत्री चौधरी मुहम्मद इल्यास भी शहीदी पार्क पहुंचे और शहीदों को खिराजे अकीदत पेश की। चौधरी मुहम्मद इल्यास ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार बताए कि इतनी बड़ी चूक कैसे हुई, कैसे इतने सैनिक शहीद हो गए? उन्होंने कहा कि आजादी के बाद किसी हमले में इतने शहीदों का शहीद होना पहली घटना है, जो दुर्भाग्यपूर्ण है। हम शहीदों को खिराजे अकीदत पेश करते हैं और पूरी कांग्रेस पार्टी शहीदों के परिजनों के साथ खड़ी है।
इस दौरान सीएलपी उप नेता चौधरी आफताब अहमद व पुनहाना विधायक पूर्व मंत्री चौधरी मुहम्मद इल्यास ने पेट्रोल डीजल के रोजाना बढ़ते दामों पर भी केंद्र व खट्टर सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी की एक प्राथमिकता सिर्फ सत्ता हथियाना है, लोगों की सेवा से बीजेपी की सरकार का कोई लेना देना नहीं है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।