एस एस पी देहाती देहाती द्वारा इंटरनैशनल डे अगेंस्ट ड्रग अगेंस्ट ड्रग एब्यूज एलिसिन्ट ट्रैफिकिंग पर लोगों को ट्रैफिकिंग पर दिया लोगों को संदेश ।
June 26th, 2020 | Post by :- | 79 Views
एस एस पी देहाती इंटरनेशनल डे अगेंस्ट ड्रग एब्यूज एंड एलिसेंट ट्रैफिकिंग पर लोगों को दिया संदेश ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
एस एस पी देहाती विक्रमजीत दुग्गल  द्वारा 26 जून को इंटरनैशनल  डे अगेंस्ट ड्रग एब्यूज एंड इलिसिट ट्रैफिकिंग मनाते हुए जिला अमृतसर देहाती के लोगों को संदेश  दिया है कि वह पंजाब को नशा मुक्त बनाने के लिए पुलिस का साथ दें ,इसलिए कि जो नशा करने वाले और नशे का धंधा करने वाले अपराधियों पर नकेल कसी जा सके। इस सबंध में उन्होंने ने आम लोगों को अपील करते हुए कहा कि वह किसी भी तरह का नशे का सेवन ना करें औऱ यदि कोई ऐसा व्यक्ति नशे का सेवन या धंधा करते हुए पाया जाता है ।तो वह तुरंत इसके बारे में जानकारी अमृतसर देहाती पुलिस के ड्रग कंट्रोल हेल्पलाइन नंबर 988820062 या पुलिस कंट्रोल रूम अमृतसर देहाती के मोबाइल नंबर 9780003387 पर जानकारी दे सकतें हैं ।जानकारी देने वाले का नाम और नंबर गुप्त रखा जाएगा। इस सबंध में आज अमृतसर देहाती पुलिस द्वारा शराब का अवैध धँधा करने वालों के खिलाफ कुल 8 आपराधिक मामले दर्ज किए गए हैं। जिसमें 2 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया और इनसे 64500 एम एल अवैध शराब और 200 किलो लाहन बरामद की गई है ।
अमृतसर देहाती पुलिस द्वारा अबतक 547 मामले दर्ज किये गए है जिसमे 196 व्यक्तियों को को गिरफ्तार किया गया है ।इसी दौरान 5671720 एम एल अवैध शराब ,15750 एम एल ठेका शराब ,34780 किलो लाहन ,21 चालू भट्ठियां ,और 370 लीटर अल्कोहल बरामद की गई है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।