बजुर्ग ससुर को बहु ने घर से बाहर निकाला ।
June 26th, 2020 | Post by :- | 161 Views
बजुर्ग ससुर को बहु ने घर से बाहर निकाला ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
आज के जमाने मे खून इतना सफ़ेद हो गया कि जो माता पिता  बच्चों को पालन पोषण कर करते हैं वह बड़े होकर माता पिता का सम्मान करना भूल जाते हैं ।ऐसी मिसाल आज डी एस पी कार्यलय जंडियाला गुर में देखने को मिली जहाँ एक 80 वर्षीय बजुर्ग ने अपनी दुखभरी कहानी बताते हुए कहा कि उसके चार बेटों में से एक कि मौत हो चुकी है जबकि एक विदेश में रहता है ।उसने दो एकड़ खेत छोड़ कर बाकी अपने बेटों में बांट दी ।जो दो एकड़ बचे है वह उनको ठेके पर देकर अपनी रोज़ी रोटी कमाता है ।उसने कहा कि उसकी बहु पवनदीप कौर ने उसे बाहर निकाला है ।अब वह खेतों में ट्यूबवेल पर रहता है और खाना भी खुद बनाता है ।
डी एस पी जंडियाला गुरु कार्यलय में पहुंचने का कारण पूछने पर उन्होंने बताया की वह अपनी बहू के खिलाफ पेरेंट्स वेलफेयर एक्ट के तहत शिकायत करने हैं ।वही डी एस पी जंडियाला गुरु मनजीत सिंह  ने कहा कि वह इस मामले की जांच कराएंगे और किसी के साथ बेइंसाफी नही होने देंगे ।
फ़ोटो कैप्शन बजुर्ग जोगिंदर सिंह

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।