पिता ने गुस्से में अपने ही 12 वर्षीय बच्चे को कुएं में फेंका।
September 7th, 2019 | Post by :- | 65 Views

मेवात (सद्दाम हुसैन) थाने क्षेत्र के गांव हजारी बास में एक पिता को इतना गुस्सा आया कि अपने ही जिगर के टुकड़े को कुएं में फेंक दिया।गुस्से में आपा खोए व्यक्ति ने अपने 12 वर्षीय पुत्र के साथ पहले तो मारपीट की, फिर उसे पास के कुएं में फेंक दिया। इससे बालक की मौत हो गई।

पुलिस ने बालक का शव कामां के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।थाना प्रभारी विनोद सांवरिया ने बताया कि गांव हजारीबास के ग्रामीणों ने सूचना दी कि गांव के जुहूरुदीन मेव ने अपने 12 वर्षीय पुत्र इरफान को गुस्से में आपा खोते हुए मारपीट कर घर के सामने कुएं में फेंक दिया, जिसकी कुएं में ही मौत हो गई। कामां थाना पुलिस ग्राम हजारीबाग पहुंची और बालक के शव को अपने कब्जे में लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में पोस्ट मार्टम के लिए रखवाया।वहीं इस घटना की पुलिस को तहरीर रिपोर्ट मृतक इरफान के चाचा शहाबुद्दीन ने दी है।

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी जुहूरुदीन मेव को गिरफ्तार कर लिया गया है। ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी गुस्सैल प्रवृत्ति का व्यक्ति है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।