पलवल सदर थाना पुलिसकर्मियों का किया आभार व्यक्त|
June 26th, 2020 | Post by :- | 270 Views

पलवल (मुकेश कुमार हसनपुर) 26 जून :- कोरोना आपदा के बीच फ्रंट वारियर्स के तौर पर डटे  पुलिसकर्मियों को पलवल के उप पुलिस अधीक्षक विजय पाल सिंह और सदर थाना पलवल के थानाध्यक्ष अनिल कुमार की गरिमामयी उपस्थिति में पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज के द्धारा सदर थाना पलवल में आभार व्यक्त कर उनके कार्यों की सराहना की गई।

पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज के मुख्य संयोजक आर्यवीर लॉयन विकास मित्तल ने सभी पुलिसकर्मियों का धन्यवाद देते हुए कहा कि आज हमारे देश के लिए बहुत ही सौभाग्य की बात है कि इस कोरोना वायरस महामारी के बीच में भी हमारे पास पुलिस प्रशासन जैसे योद्धा हैं, जो विषम परिस्थितियों में भी देश के प्रति अपनी जान न्यौछावर करने के लिए पीछे नहीं हटते हैं और देश के प्रति संघर्ष करते हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

क्लब की तरफ से सभी  पुलिसकर्मियों को ब्रांडेड कम्पनी के स्वास्थ्य पेय पाउडर वितरित किये गये क्योकि ये ही कोरोना की लड़ाई के असली योद्धा हैं। क्लब की सह संयोजक अल्पना मित्तल ने कहा कि अब अनलॉक शुरू हो गया है ऐसे में हमारी जिम्मेदारी बढ़ गई है। सार्वजनिक जगह, बाजार में जाने पर मुंह पर फेस मास्क जरूर लगाए। कार्यक्रम में उपस्थित मुख्य अतिथि उप पुलिस अधीक्षक विजय पाल सिंह ने संस्था का धन्यवाद करते हुए कहा कि इस तरह के कार्यक्रमों से पुलिसकर्मियों का हौसला बढ़ता हैं।

पुलिस आज जनसेवा से इतिहास रच रही है। हमे अपने अधिकारियों और जवानों पर गर्व है। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि  संकट की इस घड़ी में पुलिस आपके साथ हैं अतः सभी नियमों का पालन करते हुए घरों में ही रहे और सुरक्षित रहे।कार्यक्रम में संस्था के सदस्य सुनील कुकरेजा, एम एल कथुरिया, राजीव डागर,अधिवक्ता हरि शंकर शर्मा, चंकी अरोरा,हिमांशु, यशपाल गोयल आदि ने विशेष योगदान दिया। अन्त में  थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने संस्था का धन्यवाद करते हुए कहा कि सभी पुलिसकर्मी अपने परिवार से दूर रहकर भी नियमों का पालन करा रहे हैं । आगे भी इसी ईमानदारी और मुस्तेदी से अपने कर्तव्य का पालन करते रहेंगे।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review