अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुटी पुलिस
June 26th, 2020 | Post by :- | 31 Views
नूंह मेवात , ( लियाकत अली )  ।  होटल से खाना लेकर लौट रहे एक युवक की अज्ञात बदमाशों द्वारा गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पीड़ित मीना पत्नी किशनचंद निवासी गांव कलवाड़ी हालआबाद गांव खोरी कलां ने बताया कि साल 2016 में एक मर्डर मामले में पीड़ित का बेटा सूरजपाल सजा काटने के बाद बीते साल 2019 में जेल से बाहर आया था। इसके बाद वह घर पर रहकर गुजर – बसर कर रहा था। मगंलवार रात्रि करीब 8 बजे सूरजपाल अपने दोस्त के साथ रामपुरा आशियाना गया था , वहां से एक अन्य दोस्त के साथ मोटरसाइकिल पर होटल से खाना लेने के लिए गए। जब वह होटल से खाना लेकर वापस लौट रहे थे , तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार दो अज्ञात युवक आए। जिन्होंने उसके बेटे सूरजपाल के सिर में गोली मार कर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद अज्ञात बदमाश भिवाड़ी की तरफ भाग गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने पीडित मीना के ब्यान पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है । मामले को पुरानी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।