नूंह विधानसभा के सैंकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने ऑनलाईन जुड़कर वर्चुअल संवाद कार्यक्रम में हिस्सा लिया
June 26th, 2020 | Post by :- | 21 Views
नूंह मेवात , ( लियाकत अली )  ।  नूंह विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों का वर्चुअल संवाद कार्यक्रम आयोजित हुआ, जिसमें मुख्य वक्ता गोसेवा आयोग के चेयरमैन  भानी राम मंगला  व कार्यक्रम के संयोजक नूंह से पूर्व विधायक व भाजपा के वरिष्ठ नेता चौ0 ज़ाकिर हुसैन रहे। यह नूंह विधानसभा के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों का पहला वर्चुअल संवाद कार्यक्रम था। इस कार्यक्रम में सैंकड़ों नूंह विधानसभा के कार्यकर्ता व पदाधिकारी ऑनलाईन जुड़े और अपने प्रिय नेताओं के विचार सुनें।
कार्यक्रम के संयोजक भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व विधायक चौ0 ज़ाकिर हुसैन ने भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि नूंह विधानसभा के पहले वर्चुअल संवाद के सफल कार्यक्रम के लिए सभी आई टी सैल के टीम के साथियों का धन्यवाद व आभार। पूर्व विधायक चौ0 ज़ाकिर हुसैन ने कहा कि मोदी सरकार के नेतृत्व में 2.0 का एक वर्ष देश के लिए बहुत सी उपलब्धियाँ लेकर आया है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लोगों को लाभ पहुंचाने के लिए बहुत सी योजनाएँ दी हैं। मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के प्रथम वर्ष में लिए गए ऐतिहासिक फैसलों को माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लिखित “आत्मनिर्भर भारत” संकल्प पत्र द्वारा आमजन तक पहुंचाने का सरहनीय कार्य किया गया।
हुसैन ने कहा कि की “मोदी सरकार” का पिछला 1 वर्ष ऐतिहासिक उपलब्धियों से भरा रहा है, जिसमें कई दशकों बाद आम जनमानस की इच्छाओं एवं अकाक्षांओं का सपना पूरा हुआ है। कोविड-19 वैश्विक महामारी से पूरी दुनिया त्रस्त है, माननीय प्रधानमंत्री ने समय रहते लॉकडाउन की घोषणा सहित अन्य प्रभावी कदम उठाए हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।