नशे पर रोक लगाने हेतु पुलिस के द्वारा जागरुकता के लिए उठाए गए कदम
June 25th, 2020 | Post by :- | 111 Views

पंचकूला (रोहित शर्मा) । 26 जुुन को मनाये जाने वाले नशीली दवाओं के सेवन और अवैध तस्करी के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय दिवस पर आयुक्तालय पुलिस पंचकुला के द्वारा पचंकुला की आम जनता को व कर्मचारियो को नशे के दुष्प्रभाव नशे के कारण होने वाली बुरी आदतो से बचाने के लिए  पंचकूला पुलिस केे द्वारा कदम उठाए गए। ताकि पचकुला की जनता को नशे के दुष्प्रभावो के प्रति अधिक जागरुक हो सके । और इस बढते हुए नशे को लगाम दे सके । इसके लिए इलैक्ट्रोनिक मीडिया जैसे कि मोबाइल मैसेज के द्वारा जागरुक किया जा रहा है व रेडियो के माध्यम से , न्युज पेपर के द्वारा वा सोशल मीडिया के द्वारा पचकुला की जनता को जागरुक किया जा रहा है । ताकि पचकुला को नशे से मुक्त किया जा सके । मोहित हाण्डा उपायुक्त पुलिस पंचकुला के द्वारा सभी लोगो को व खासकर युवा वर्ग को नशे से दुर रहने व अपने शरीर व स्वस्थ रहने के प्रति प्रेरित किया है ।

पुलिस द्वारा जनता से आह्वान किया जा रहा है । कि नशा बेचने वालो के बारे में कोई सूचना हो तो नि:संकोच होकर पुलिस को सूचित करे । माता-पिता के साथ-साथ समाज के हर जागरूक व्यक्ति का यह दायित्व बनता है कि वे युवाओ की गतिविधियों पर नजर रखें तथा उनकी संगत के बारे में भी जानकारी हासिल करे ताकि उन्हे नशे जैसी बुराई से दूर रखा जा सके और उनका भविष्य उज्जवल हो सके । तथा लोगो को हर प्रकार के नशे से दूर रहने के लिए प्रेरित किया जा सके ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।