प्यारेलाल-जग्गनाथ फर्म ने प्रधानमंत्री राहत कोष में 21 लाख का दिया दान
June 25th, 2020 | Post by :- | 46 Views

भिवानी संवाद सहयोगी ममता गौड़। लघु सचिवालय स्थित जिला उपायुक्त कार्यालय में प्यारेलाल जगन्नाथ फर्म के द्वारा प्रधानमंत्री राहत कोष में 21 लाख रुपए का दान किया गया ।जिसका जिसका चैक जिला उपायुक्त के माध्यम से प्रधानमंत्री राहत कोष में भेजा गया है। इस अवसर पर उनके साथ विधायक घनश्याम सर्राफ, समाजसेवी प्रवीण गर्ग, समाजसेवी पवन सर्राफ, सामाजिक कार्यकर्ता कुणाल सराफ, समाजसेवी अशोक कुमार भारद्वाज सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति रहे। प्यारेलाल जगन्नाथ फर्म द्वारा दिए गए 21 लाख रुपए के दान पर बोलते हुए भिवानी जिला उपायुक्त अजय कुमार ने कहा कि देश में कोरोना वायरस महामारी से निपटने के लिए इस प्रकार के दान की जरूरत है और इस प्रकार के दान के लिए जो आगे आता है उसका बड़ा महत्वपूर्ण योगदान इस विकट परिस्थिति में होता है ।उन्होंने कहा कि केवल देश में नहीं दुनिया के अंदर कोरोना जैसी महामारी फैली हुई है, जिस पर सरकार व प्रशासन कंट्रोल करने में जुटे हुए हैं। लेकिन इस महामारी को कंट्रोल करने में सामाजिक लोगों का भी बड़ा योगदान होता है ,उन्होंने छोटी काशी के छोटे व बड़े सभी दानवीरों का आभार व्यक्त किया है। जिन लोगों ने प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री व जिला प्रशासन को तन मन धन से सहयोग देने का काम किया है।
वहीं जिला उपायुक्त को प्रधानमंत्री राहत कोष में 21 लाख का दान देने के उपरांत बोलते हुए प्यारेलाल जगन्नाथ फर्म के मुख्य प्रतिनिधि एवं समाजसेवी बृजलाल सर्राफ ने कहा कि प्रधानमंत्री ने कोविड-19 की इस जंग में लोगों को राहत देने के लिए और इस महामारी को खत्म करने के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में अपील की थी और उसी अपील को देखते हुए उन्होंने अपना 21लाख रुपए का दान प्रधानमंत्री राहत कोष में जिला उपायुक्त के मार्गदर्शन में भेजा है । उन्होंने कहा कि यह मेरा सहयोग नहीं बल्कि मेरा समाज के प्रति दायित्व बनता था, मैने उसी को निभाया है । इस अवसर पर भिवानी विधायक घनश्याम सर्राफ ने भी प्यारेलाल जगन्नाथ फर्म का आभार व्यक्त किया है और कहा कि इस प्रकार का योगदान कोरोना जैसी महामारी को खत्म करने में नीम का पत्थर साबित होता है। कहा कि प्रधानमंत्री राहत कोष में भिवानी से फर्म के द्वारा 21 लाख का यह सामाजिक तौर पर बड़ा दान है ।उन्होंने बृजलाल सर्राफ, पवन सर्राफ और कुणाल सर्राफ आपका आभार व्यक्त किया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।