सैणी सभा हल्का मुलाना द्वारा दूसरी बार नशा रोकथाम कैंप लगाया गया
June 25th, 2020 | Post by :- | 15 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )

“आज की यही पुकार, समाज में नशे का हो बहिष्कार” मुहिम के तहत सैणी सभा हल्का मुलाना द्वारा इसी सप्ताह में दूसरी बार नशा रोकथाम कैंप लगाया गया।

अंतरराष्ट्रीय नशा निषेध सप्ताह के अवसर पर मुलाना पुलिस व सैनी सभा मुलाना के संयुक्त तत्वाधान में सरकपुर गांव के स्टेडियम में सैनी सभा के युवा सदस्य प्रवीण सैनी रजौली एवं प्रिंस सैनी धीन की अध्यक्षता में एक सभा का आयोजन किया गया । जिस में मुख्य अतिथि के रूप में एस एच ओ मुलाना श्री नरेंद्र राणा जी व अन्य पुलिस सदस्यों ने शिरकत की। सैनी सभा मुलाना के महासचिव कश्मीरी लाल सैनी जी, श्री कुलवंत सिंह सरपंच धनोरी डॉक्टर बलदेव सैनी,कोषाध्यक्ष रामचन्द्र सैनी,,गौरव सिम्बला, नंबरदार रामजीलाल सरकपुर ,नरेश सरकपुर व अमन कोच मुख्य रूप से उपस्थित रहे। सभी वक्ताओं ने विस्तार से नशे को रोकने के लिए समाज और युवाओं से आगे आने की अपील की।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।