शहर को स्वच्छ बनाने के लिए नगर परिषद द्वारा चलाया जा रहा सफाई अभियान|
June 25th, 2020 | Post by :- | 19 Views

पलवल (मुकेश कुमार हसनपुर) 25 जून :- होडल  क्षेत्र में कोरोना के बढते मरीजों की संख्या को देखते हुए नगर परिषद ने क्षेत्र में सफाई अभियान को तेज कर दिया है। नगर परिषद के कर्मचारी दिन-रात मेहनत कर क्षेत्र की सफाई व्यवस्था दुरूस्त करने में जुटे हुए हैं। गुरूवार को नगर परिषद की ओर से अग्रसेन चौक, रामलीला मैदान, हसनपुर चौक, गौडोता चौक, चरण सिंह चौक, पुरानी जीटी रोड, गढी रोड के अलावा अन्य सडकों को जेसीबी व कर्मचारियों की मदद से नालियों की सफाई कराकर गंदे पानी की निकासी व सफाई व्यवस्था को दुरूस्त कराया।

क्षेत्र में अचानक कोराना से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढने लगी है। मरीजों की बढती संख्या को देखते हुए नगर परिषद ने शहर की सफाई व्यवस्था को दुरूस्त करने के लिए शहर में सफाई अभियान चलाया हुआ है। शहर की नालियों की जहां जेसीबी मशीनों की सहयता से सफाई कराई जा रही है वहीं स्वीपिंग मशीन की सहायता से सडकों पर जमा मिट्टी को उठाकर क्षेत्र को प्रदुषण मुक्त किया जा रहा है।

नपा के सैकडों सफाई कर्मचारी योद्धा दिन-रात शहर को स्वच्छ करने में लगे हुए हैं। नगर परिषद चेयरपर्सन आशारानी तायल ने बताया कि क्षेत्र की सफाई व्यवस्था को दुरूस्त करने के लिए नगर परिषद प्रयास रत हैं। उन्होंने बताया कि शहर को स्वच्छ बनाने के लिए नपा की तीनों जेसीबी मशीन, सफाई कर्मचारी व परिषद के अधिकारी तक दिन-रात मेहनत करने में जूटे हैं। उन्होंने बताया कि सभी वार्डों में नपा की ओर से विशेष सफाई अभियान चलाया जा रहा है और जब तक शहर पूरी तरह से स्वच्छ नहीं हो जाता तब तक परिषद का यह यों ही जारी रहेगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।