भरतपुर में कोरोना संकट के नाम पर कई विभागों ने झाड़ लिया है पल्ला अपनी जुम्मेदारी से जिससे आम जनजीवन पर गहरा सकता है गंभीर संकट
June 25th, 2020 | Post by :- | 42 Views

भरतपुर ( शौकत अली )

राजस्थान के भरतपुर में कोरोना संकट के नाम पर कई विभागों ने झाड़ लिया है पल्ला अपनी जुम्मेदारी से जिससे आम जनजीवन पर गहरा सकता है गंभीर संकट। मानसून की शुरुआत होने के बाबजूद शहर में दर्जनों जगह पर खतरे की घण्टी बने हुए है सीवरलाइन के मेनहोल और उनके अनफिट ढक्कन। बुधवार को एक घण्टे की वारिश के दौरान सीवरलाइन के इन खतरनाक मेनहोलो ने दर्जनों लोगों की जान को डाल दिया सांसत में। कही पैदल चलते लोगो के पैर फसे इन जानेबबाल मेनहोलो में तो कही दुपहिया वाहनों के पहिये फस गए मेनहोलो में। कुम्हेरगेट क्षेत्र में कसाई गली के सामने लगभग खुले पड़े मेनहोल की बजह से जब लोग गिरने लगे धडाधड तो आसपास के लोगो ने वारिश के बीच ही मेनहोल के ढक्कन को किया बन्द और संकेतक के रूप में वहां खड़ा कर दिया एक ऊंचा स्टूल ताकि लोग मेनहोल में फंसकर बच सके गिरने से। कोरोना के नाम पर सम्बंधित विभागों की लापरवाही लोगों पर पड़ सकती है भारी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।