भरतपुर के डीआइजी लक्ष्मण गौड़ का छोटा भाई बनकर रेंज के पुलिस अधिकारियों से रकम बसूली करने बाला निकला डीआइजी लक्ष्मण गौड़ के बेटे का खास दोस्त
June 25th, 2020 | Post by :- | 74 Views

भरतपुर (शौकत अली)

रेटेड में पुलिस रेंज भरतपुर के डीआईजी लक्ष्मण गौड़ का छोटा भाई बनकर रेंज के पुलिस अधिकारियों से रकम बसूली करने बाली बाहर डीआईजी लक्ष्मण गौड़ के बेटे का खास दोस्त, रहने बाला है भरतपुर का। डीआईजी के पुत्र के मालवीय नगर जयपुर निवासी दोस्त प्रमोद शर्मा ने 20 दिन पहले भरतपुर में डीआईजी के बंगले से ही उद्योग नगर एसएचओ चन्द्र प्रकाश चौधरी को संचार कर बुलवाया आवास के बाहर और एसीआर उत्कृष्ट भरने के नाम पर पूछा गया था कि 10 लाख रुपएत्स्वत। 2। 50 लाख से शुरू हुआ ये सौदा 5 लाख रुपए में हो गया तय है लेकिन बुधवार सुबह जयपुर में राशि देने के स्थान पर उद्योग नगर एसएचओ चन्द्र प्रकाश चौधरी जा पहुंचेंगे एसीबी और भाड़ा गया फूट। जयपुर में 5 लाख रुपए रिश्वत की राशि के साथ गिरफ्तार प्रमोद शर्मा ने जयपुर में गिरफ्तारी से पहले एसीबी को गच्चा देने में कोई छोड़ी कोई काम नहीं किया। मामले के उजागर होने के बाद रेंज डीआईजी लछमण गौड़ का है कि पकड़े गए आरोपी उनके बेटे का दोस्त है। जयपुर में रहता है घर के पास। बेसे गिरफ्तार प्रदीप रहने वाला है भरतपुर का। ताला डाउन में गौड़ का परिवार रह रहा था भरतपुर में ही इसलिए बेटे के पास आना जाना था। डीआईजी आबास से कब उसने फोन किया इसकी जानकारी नहीं है डीआईजी साहब को। साहब को उम्मीद है कि एसीबी की जांच में सब कुछ आ जाएगा। किया इसकी सूचना नहीं है डीआईजी साहब को। साहब को उम्मीद है कि एसीबी की जांच में सब कुछ आ जाएगा। किया इसकी सूचना नहीं है डीआईजी साहब को। साहब को उम्मीद है कि एसीबी की जांच में सब कुछ आ जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।