राहुल गांधी को बनाया जाए कांग्रेस का रास्ट्रीय अध्यक्ष—– मनमोहन कटोच
June 24th, 2020 | Post by :- | 96 Views

गगन ललगोत्रा (व्यूरो कांगड़ा)

हिमाचल प्रदेश के पूर्व युवा कांग्रेस प्रधान मनमोहन कटोच ने सोनिया गांधी को चिट्ठी लिख कर भूतपूर्व कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्य्क्ष राहुल गांधी को कांग्रेस पार्टी का फिर से राष्ट्रीय अध्य्क्ष बनाने की बात कही है। देश के ओर भी कई युवा हैं जो राहुल गांधी को पार्टी का राष्ट्रीय अध्य्क्ष बनाने की बात कर रहे हैं ।मनमोहन कटोच को राहुल गांधी ने ही हिमाचल युवा कांग्रेस की बागडोर दी थी।मनमोहन कटोच ने कहा कि ऐसे कई युवा हैं जो कि आम घरों से राजनीति क्षेत्र में आये हैं जो कि राहुल गांधी को कांग्रेस पार्टी का अध्य्क्ष देखना चाहते हैं क्योंकि देश मे बहुत से युवाओं जो कि आम घरों से थे उनको पार्टी में अच्छा स्थान राहुल गांधी ने दिया है।

मनमोहन ने कहा कि मैं भी एक आम घराने के लड़का हूँ और राहुल गांधी ने उनको प्रदेश के युवायों की कमान दी थी उन्होंने कहा कि जो सोशल मीडिया पर राहुल गांधी के खिलाफ अनाप शनाप बोला जाता है उसके बिल्कुल विपरीत हैं राहुल गांधी वो एक ईमानदार छवि के नेता हैं और अगर उनको पार्टी फिर से अध्य्क्ष पद पर नियुक्त करती है तो उस से कांग्रेस का भला ही होगा और कांग्रेस उस आए आगे की और बढ़ेगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।