सीआईए फिरोजपुर झिरका ने 6 किलो 500 ग्राम गांजा सहित दो आरोपियों को दबोचा
June 24th, 2020 | Post by :- | 40 Views

नूंह मेवात , ( लियाकत अली )  ।  नशा तस्करों पर लगाम लगाते हुए प्रभारी अपराध शाखा फिरोजपुर झिरका के नेतृत्व में गठित टीम के द्वारा दो आरोपियों को 6 किलो 500 ग्राम गांजा सहित गिरफ्तार करके सेंट्रो कार को किया बरामद करने में सफलता प्राप्त की है।
पीआरओ पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार गत 23 जून को गाङी सेंट्रो कार नंबर डीएल 4सी – एजी 0448 मे मादक पदार्थ गांजा भरकर ले जा रहे चालक व उसके साथी को अपराध शाखा फिरोजपुर झिरका की टीम ने कार सहित काबू किया है । एक अन्य आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गया । पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है ।          सीआईए फिरोजपुर झिरका इंचार्ज सहायक उप निरीक्षक अजीत नागर ने बताया की उनकी टीम ने नावली मोङ दिल्ली – अलवर रोङ पर नाका बंदी की हुई थी । उसी दौरान बङकली की तरफ से एक सैन्ट्रो कार आती दिखाई दी । जिसे पुलिस ने रुकने का ईशारा किया ,  कार चालक ने अपनी गाङी को नाका से पहले ही रोक दिया और गाङी मे बैठे व्यक्ति गाङी से उतर कर भागने लगे । सहायक उप निरीक्षक अरविन्द ने साथी मुलाजमान की मदद से दो लोगों को काबू किया । काबू किये गये दोनों से नाम पता पूछा तो ड्राईवर सीट पर बैठे व्यक्ति ने अपना नाम तोफिक पुत्र रुजदार निवासी बसई खानजादा व पिछली सीट पर बैठे शख्स ने अपना नाम मुस्तकीम पुत्र सदिक निवासी बडैड बताया । नियमानुसार मौका पर कार्रवाई करके कार की तलाशी लेने पर कार में रखे प्लास्टिक कट्टा से 6 किलो 500 ग्राम गांजा बरामद हुआ । कार सैन्ट्रो उपरोक्त व गांजा को बरामद करके पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ थाना फिरोजपुर झिरका में मुकदमा दर्ज करके जांच शुरु कर दी है । आरोपी मुस्तकीम व तोफिक उपरोक्त से मुकदमा के संबध में गहनता से पूछताछ की जा रही है व अन्य आरोपियों को शीघ्र – अति शीघ्र गिरफ्तार करने का दम पुलिस भर रही है । आरोपी मुस्तकीम व तोफिक का कोरोना टैस्ट कराया गया । आरोपियों को कोरोना रिपोर्ट आने के बाद अदालत में किेेया जाएगा ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।