मुख्यमंत्री मनोहर लाल व केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी को आफताब अहमद ने लिखा पत्र
June 24th, 2020 | Post by :- | 18 Views
नूंह मेवात , ( लियाकत अली )  ।  हरियाणा कांग्रेस विधायक दल के उप नेता चौधरी आफताब अहमद ने केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी को पत्र लिखकर गुड़गांव अलवर राष्ट्रीय राजमार्ग के काम को पूरा करने की मांग की है। नूह विधायक आफताब अहमद ने कहा कि फरवरी 2014 को यू पी ए सरकार में इसे राष्ट्रीय राजमार्ग घोषित कराया था। गुड़गांव से नूह तक कांग्रेस की हुड्डा सरकार में फोर लेन का काम पूरा करा दिया था, केंद्र व प्रदेश में बीजेपी सरकार आने के बाद काम पूरी तरह से बंद हो गया।
चौधरी आफताब अहमद, सीएलपी उप नेता ने कहा कि सरकारें आती जाती हैं, लेकिन अगर कोई सरकार किसी पिछली सरकार के किसी जन हितेषी कार्य या परियोजना को रोकती हैं तो ये गलत व तानाशाही रवैया है।
सीएलपी उप नेता आफताब अहमद ने बताया कि उन्होंने केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी को विशेष रूप से पत्र लिखकर काम दोबारा शुरू करने की मांग की है, पत्र की एक प्रति मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को भी दी गई है। काम अगर शुरू नहीं किया तो आंदोलन करके सरकार को जगाने का काम किया जाएगा।
ये दुर्भाग्य है कि बीजेपी सरकार ने 248 ए राष्ट्रीय राजमार्ग के काम को गुड़गांव मुंबई एक्सप्रेस वे की आड में रोक दिया जबकि दोनों अलग अलग रोड हैं और गुड़गांव अलवर के फोर लेन होने से मुंबई गुड़गांव एक्सप्रेस वे पर कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंंकि कट व आउटलेट थोड़े हैं और बहुत दूर है।
सीएलपी उप नेता आफताब अहमद ने कहा कि नूह से अलवर रोड पर आए दिन दुर्घटना होती है, हजारों लोग जान गवां चुके हैं, ये महज मौते नहीं बल्कि बीजेपी सरकार की गलत मंशा से हुई मौत हैं, सरकार के हाथ खून से सने हुए हैं। आफताब अहमद ने कहा कि बार बार इस मांग को अलग अलग जगह वो उठा रहे हैं चाहे विधानसभा हो, या विधान सभा की कमेटी हो।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।