नए बनाए कंटेनमेंट जोन में इम्यूनिटी बूस्टिंग दवा व काढ़ा वितरण एवं जागरूकता कार्यक्रम शुरू|
June 24th, 2020 | Post by :- | 141 Views

पलवल (मुकेश कुमार हसनपुर) 24 जून :-  उपायुक्त नरेश नरवाल के मार्गदर्शन में आयुष विभाग ने जिला के नए बनाए कंटेनमेंट जोन में आयुर्वेदिक इम्यूनिटी बूस्टिंग दवा व काढ़ा वितरण एवं जागरूकता कार्यक्रम शुरू किया हुआ हैं। प्रतिदिन नागरिक अस्पताल के डॉ पुरेंद्र चौहान की देखरेख में आयुर्वेदिक काढ़ा बनाया जा रहा हैं।

उन्होंने बताया कि डा. राजेश बंसल, डा. प्रवीण गोयल ने सैंपल देने आए व आइसोलेशन सेंटर में सभी लोगो को काढ़ा पिलवाया। वही नगर परिषद् की अध्यक्षता इंदु भारद्वाज ने आयुष विभाग का उत्साह बढ़ाते हुए स्वयं रेलवे स्टेशन पलवल पर जनसमुदाय को आयुर्वेदिक दवा बटवाई उनके साथ अविनाश भारद्वाज, डा. संजीव कुमार, डा. इरफान भी उपस्थित रहे। आयुष विभाग ने श्रीमती इन्दुभारद्वाज का उनके सहयोग के लिए हृदय से आभार प्रकट किया।

डा. विजय ने हथीन के वार्ड नं-7, डा. ममता रानी, डा. सुनील सवाना ने दया कॉलोनी में दवा वितरित की। वही कंटेनमेंट जोन में डा. रविन्द्र, डा. एस के वर्मा,राहुल रावत ने रेहराना में,डॉ शमीम डा राजकुमार, लालचंद ने अलावलपुर में, डा. कुलदीप प्रसाद, डा.हेमलता ने सब्जी मंडी पलवल, डा. हमीदुल्ला ने शेखपुरा, डा. वन्दना ने पंचवटी कॉलोनी, डा. रुचि ने हुडडा सेक्टर 2, डा. प्रशांत, डा. प्रिया ने रुंधी, डा.सोनिया डा.

उर्वशी ने आदर्श कॉलोनी, डा. प्रवेश अग्रवाल ओमेक्स सिटी में, डा.गुलफाम,आबिद हुसैन ने बढ़ा मोहल्ला में इम्यूनिटी बूस्टिंग दवा संशमनी वटी व काढ़ा वितरित किया। उन्होंने लोगों को खानपान के बारे में जागरूक किया और अपने स्वास्थ्य का बेहतर तरीके से ख्याल रखने के लिए जागरूक किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।