कॉलेज और यूनिवर्सिटी की सभी कक्षाओं की परीक्षाओं को किया रदद्।
June 26th, 2020 | Post by :- | 103 Views

पंचकूला।(मनीषा) इंडियन नेशनल स्टूडेंट आर्गेनाईजेशन के राष्ट्रीय अधयक्ष दिग्विजय चौटाला ने कहा कि दूसरे राज्यो के छात्रों की तरह उन्हें भी फाइनल ईयर और कम्पार्टमेंट की परीक्षाओं से राहत दिलवाई जाए। उनके पास राज्य भर से युवाओ की मांग आ रही थी। दो दिन पहले उन्होंने महामहिम राज्यपाल, सभी उपकुलपति तथा शिक्षा मंत्री को इस बारे में पत्र लिखकर मांग भेजी गयी थी जिसे स्वीकार कर लिया गया है। कॉलेजो और विश्वविद्यालयों की परीक्षाओं के संदर्भ में मंगलवार शाम शिक्षा विभाग के नए आदेश का छात्र संगठन इनसो ने स्वागत किया है। और प्रदेश के छात्रों की इसे जीत बताया है।

दिग्विजय चौटाला ने बताया कि 12 जून को हरियाणा शिक्षा विभाग ने आदेश जारी किया था की कम्पार्टमेंट और फाइनल ईयर को छोड़कर अन्य कक्षाओं की परीक्षा आयोजित नही की जाएगी। पर अब संशोधित आदेश में कम्पार्टमेंट और फाइनल ईयर के छात्रों को भी छूट दी गयी है। हरियाणा के छात्र इससे खुद के साथ अन्याय महसूस कर रहे थे। दूसरे राज्यो के छात्र जो हरियाणा में पड़ते है, उन्हें पहले ही कम्पार्टमेंट और फाइनल की परीक्षाओ से छूट मिल चुकी थी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।