गहरी मंडी मार्कीट कमेटी के चेयरमैन और वाईस चेयरमैन की ताजपोशी के कार्यक्रम में उड़ी सोशल डिस्टेंस की धज्जियां ,मौके पर मौजूद पुलिस बनी रही मूकदर्शक ।
June 24th, 2020 | Post by :- | 219 Views

गहरी मंडी मार्कीट कमेटी के चेयरमैन और वाईस चेयरमैन की ताजपोशी के कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंस की उड़ी धज्जियां , मौके पर मौजूद पुलिस प्रशासन बना रहा मूकदर्शक ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
पंजाब में हर रोज़ क्रोना के मरीज़ो की गिनती लगातार बढ़ती जा रही है जो कि चिंता का गम्भीर विषय है । हर रोज़ जिला प्रशासन और पुलिस  प्रशासन द्वारा लोगों को सोशल डिस्टेंस की पालना करने की नसीहत दी जाती है ,इसलिए कि क्रोना संक्रमण को रोका जा सके ।वही दूसरी तरफ मास्क ना पहनने और सोशल डिस्टेंस की पालना ना करने  वालों का पुलिस द्वारा चलान भी काटा जाता है ।
लेकिन जो आज जंडियाला गुरु में मार्किट कमेटी गहरी मंडी में आज चेयरमैन और वाईस चेयरमैन की ताजपोशी कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंस की जमकर धज्जियां उड़ाई गई ।इसके इलावा इस कार्यक्रम में शामिल कई लोगों ने मास्क भी नही पहना। बता दे कि क्रोना से सबसे सुरक्षित बचाव सोशल डिस्टेंस है बावजूद इसके वहा पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने किसी ने हिम्मत नही की कि  क्रोना वायरस से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंस की पालना कराई जाए ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।