मंदिर मठ व आश्रम खोलने को लेकर जयपुर जिला कलेक्टर एवं जनप्रतिनिधियों से हुई वार्ता
June 24th, 2020 | Post by :- | 27 Views

जयपुर,(सुरेन्द्र कुमार सोनी) । जयपुर-लॉकडाउन के कारण पिछले तीन माह से मंदिर मठ आश्रम गुरुद्वारे आदि बंद है। इसी को लेकर कलेक्ट्रेट में जयपुर जिला कलेक्टर एवं जनप्रतिनिधियों से मंदिर,मठ आश्रम,जैन मंदिर,गिरजाघर मस्जिदों पुजारियों,मौलवी आदि की मंदिर मस्जिद गुरुद्वारे खोलने को लेकर वार्ता हुई। इस वार्ता में जयपुर कलेक्टर जोगाराम ने इस मीटिंग की अध्यक्षता की इसमें किशनपोल विधायक अमीन कागज़ी, हवामहल विधायक महेश जोशी, मालवीय नगर विधायक कालीचरण सर्राफ, बगरू विधायक गंगा देवी, चोमू विधायक रामलाल शर्मा, मोती डूंगरी गणेश मंदिर, हाथोज धाम के स्वामी श्री बालमुकुंदाचार्य जी महाराज जैन मंदिरों के प्रतिनिधि,चर्च गिरजाघरों के प्रतिनिधि, मस्जिदों के प्रतिनिधि,हनुमान मंदिर के बीएम शर्मा,ताड़केश्वर मंदिर, आमेर शिला माता मंदिर के प्रतिनिधि मौजूद रहे और सभी ने सरकार की गाइडलाइन और सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करते हुए मंदिर खोलने की मांग रखी एवम साथ ही मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारों के 3 माह के बिजली बिल माफ करने की
भी मांग की। जिला कलेक्टर एवं जनप्रतिनिधियों ने विश्वास दिलाया कि हम आपकी यह मांग सरकार तक पहुंचा कर शीघ्र उचित कार्रवाई करेंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।