प्रभारी जिलाधिकारी ने बिना मास्क के घूमने वाले व्यक्तियों को मास्क दिये
June 23rd, 2020 | Post by :- | 44 Views

मथुरा,(राजकुमार गुप्ता)प्रभारी जिलाधिकारी ने बिना मास्क के घूमने वाले व्यक्तियों को मास्क दिये ,मथुरा जनपद वासियों से अनुरोध, कोई भी व्यक्ति बिना जरूरी काम के घर से बाहर न घूमे |

प्रभारी जिलाधिकारी/मुख्य विकास अधिकारी नितिन गौड़ एवं पुलिस अधीक्षक नगर उदय शंकर सिंह ने कृष्णा नगर का निरीक्षण किया, जिसमें आम जनमानस से मास्क, गलेप्स एवं सेनेटाइजर आदि का प्रयोग करने के बारे में बताया। कृष्णा नगर में मेडिकल, दूध डेरी, बैंक एवं मेहता हॉस्पिटल का निरीक्षण किया और मेहता अस्पताल के डॉक्टरों से कहा कि 1 मीटर की दूरी पर गोला बनाया जाए और सोशल डिस्टेंसिंग का पूर्ण पालन किया जाए।

इसी प्रकार कोतवाली रोड मथुरा बैंक ऑफ बड़ौदा का निरीक्षण किया और बैंक मैनेजर को निर्देश दिए कि बैंक के सामने किसी को कोई वाहन खड़ा ना करने दिया जाए और बाहर लाइन में खड़े व्यक्तियों को टोकन देकर अंदर बुलाया जाए।

*श्री गौड़ ने मथुरा जनपद वासियों से अनुरोध किया है कि कोई भी व्यक्ति बिना बजह के घर से बाहर न जाये और यदि किसी व्यक्ति को बहुत ही जरूरी कार्य है तो मास्क ग्लेप्स एवं सेनेटाइज लेकर घर से बाहर निकले उन्होंने कहा कि 50 साल से ऊपर एवं 10 साल से छोटे बच्चों को घर में ही रखा जाये। उन्होंने कहा कि बाहर निलकते समय मास्क एवं दूरी का विशेष ध्यान रखा जाये।*

प्रभारी जिलाधिकारी ने शहर का निरीक्षण करते समय बाहर घूम रहे बिना मास्क के व्यक्तियों को मास्क वितरण कराया गया और उनसे कहा कि अगली बार यदि बिना मास्क के घर से बाहर निकलेंगे तो उनका चालान किया जायेगा। पुलिस अधीक्षक नगर उदय शंकर ने बिना हेलमेट के बाइक चलाने वाले व्यक्तियों से अनुरोध किया है कि कोई व्यक्ति बिना हेलमेट के बाइक न चलाये और अपनी सेफ्टी हेतु हेलमेट का प्रयोग अनिवार्य रूप से किया जाये।

उन्होंने कहा कि इस बार बिना हेलमेट के चालान कर रहें हैं, यदि फिर बिना हेलमेट के बाइक चलाते हुए मिले तो चालान की कार्यवाही की जायेगी।

जिला सूचना अधिकारी,
मथुरा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।