वार्ड 31 की लगातार हो रही अनदेखी बर्दाश्त नहीं, सौंपा मंत्री को ज्ञापन : शशि कुमार
June 23rd, 2020 | Post by :- | 97 Views

झज्जर/बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

वार्ड नंबर-31 से पार्षद शशि कुमार ने मुख्यमंत्री हरियाणा के राजनीतिक सचिव पूर्व मंत्री कृष्ण बेदी को लगातार वार्ड की लगातार हो रही अनदेखी के बारे में ज्ञापन सौंपा। पार्षद शशि कुमार के अनुसार, नगर परिषद बहादुरगढ द्वारा उनके वार्ड में पास हो चुके विकास कार्य भी जानबूझकर भेदभाव करने के लिए नहीं किए जा रहे है। अगर कोई पार्षद अपने वार्ड में काम ना होने की शिकायत सीएम विंडो पर करवाता है तो नगर परिषद अधिकारी एवं अध्यक्ष या तो उस शिकायत को डिमांड अधिकारिक मांग बता कर रद्द कर देते है या फिर उस शिकायत पर किसी ओर के हस्ताक्षर करा कर उसे फाइल करवा दिया जाता है।
पार्षद शशि कुमार ने कहा कि नगर परिषद की कार्यवाही पुस्तिका में सभी पार्षदों ने मिलकर अपने-अपने वार्डों में विभिन्न कार्यों के लिए सैकडों एजेंडे पास किए हुए है। लेकिन जहां एक तरफ अध्यक्ष अपने वार्ड में ना होने वाले कार्यों के टेंडर तुरंत अपडेट करवा देती है वहीं दूसरी तरफ अन्य वार्डाे के काम जानबूझकर रोके जा रहे है। कई बार नगर परिषद में पार्षदों द्वारा बनाए गए एस्टीमेट तक गायब कर दिए जाते है। जो कि अपने आप में विभागीय कार्यवाही का मामला बनता है। पार्षद शशि कुमार के साथ नगर परिषद में काम ना होने पर शिकायत करने वालो में कृष्ण प्रधान, विपिन टाक व रवि आदि शामिल रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।