गरीब आदमियों को राशन देने का ढोंग कर रही सरकार : पार्षद संदीप
June 23rd, 2020 | Post by :- | 355 Views

झज्जर/बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

लाइनपार के अलावा पूरे बहादुरगढ में डिस्टेंस टोकन के नाम पर कुछ ऐसे टोकन थमा दिए गए जिसमें डिपो पर जब टोकनधारक जब अपना राशन लेने के लिए जाता है तो ना तो डिपो होल्डर की मशीन में उपरोक्त टोकन का राशन आया दिखाता है एवं ना ही ऐसे टोकनों का समाधान करने के लिए कोई ऐसा नंबर जारी किया गया जिससे गरीब और पहले से ही लॉकडाउन की वजह से दुखी लोगों की परेशानी कम होने के बजाय ओर बढ रही है।
वार्ड नंबर-1 से पार्षद संदीप कुमार ने बताया कि ऐसे बहुत से टोकर मेरे वार्ड में भी दिए गए है। जिसमे ना तो गरीब आदमियों को राशन मिल रहा है और ना ही सरकार द्वारा ऐसे टोकनों का कोई समाधान किया जा रहा है। महिलाएं राशन लेने के लिए ना केवल डिपो धारक बल्कि पार्षदों के घर पर समाधान के लिए लगातार आ रही है लेकिन संबंधित विभाग ना तो इस मामले में कोई कार्यवाही कर रहा है और ना ही उनके टोकनों को दोबारा ठीक ढंग से जारी कर रहा है। हरियाणा सरकार ने ऐसे फर्जी टोकन जारी करके केवल गरीब आदमियों का मजाक बनाया है। मेरी सरकार से मांग है कि ऐसे टोकनों का जल्द से जल्द समाधान किया जाए ताकि लॉकडाउन से दुखी व्यक्तियों को राशन मिल सके। लक्ष्मी पत्नी कमल शर्मा टोकन नंबर-567242, राजे पुत्र सरजीत टोकन नंबर-566903 व सरोज देवी पत्नी जसविंद्र टोकन नंबर-567088 आदि के अलावा बहादुरगढ के सैकडों लोग शामिल है।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।