जापानी कंपनी लगने से युवाओं को रोज़गार का अवसर बढ़ेगा :- संजय डागर
June 23rd, 2020 | Post by :- | 19 Views

डिप्टी सीएम की सोच के चलते युवाओं को मिलेगा रोजगार,

पलवल (मुकेश कुमार हसनपुर) सुन्दर कुंडु  :- प्रदेश के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला द्वारा पलवल के समीप लगते दक्षिण हरियाणा के जिले गुरुग्राम की सोहना तहसील में जापानी कंपनी जेबीएल की लिथियम बैटरी की कम्पनी की घोषणा का पलवल के लोगों ने स्वागत करते हुए कहा कि दुष्यंत चौटाला द्वारा की गई यह घोषणा दक्षिण हरियाणा के युवाओं के लिए मील का पत्थर साबित होगी।

उन्होंने बताया कि सोहना में लगने वाली यह कंपनी रोजगार की ओर से इलाके की बच्चों के लिऐ सोने पर सुहागा की तरह है। जजपा के पूर्व हल्का अध्यक्ष और युवा जजपा नेता संजय डागर अलावलपुर ने कहा कि सोहना में लगने वाली जापानी कम्पनी लिथियम बैटरी का दक्षिण हरियाणा में लाना डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का एक सराहनीय काम है।

संजय डागर ने कहा कि इस कंपनी के स्थापित होने से दक्षिण हरियाणा में बेरोज़गारी काफी हद तक खत्म हो जाएगी क्योँकि इस कम्पनी को स्थापित होने पर 15000 युवाओं को रोजगार मिलेगा। जिसका सबसे ज्यादा फायदा गुरुग्राम, पलवल, मेवात के युवाओं को होगा। संजय ने कहा कि डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला लगातार युवाओं और बेरोजगारों के लिए कार्यरत है उनकी सोच हमेशा यह है कि कैसे प्रदेश के युवाओं को बेरोजगारी से मुक्ति दिलाई जाए।

उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला की यह सोच दर्शाती है कि वो प्रदेश के युवाओं को बेरोजगार नहीं रहने देंगे। उन्होंने बताया कि पलवल जिले की जजपा युवा इकाई दुष्यंत चौटाला की इस घोषणा का स्वागत करती है। संजय डागर ने उक्त ब्यान प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से जारी किए।

गौरतलब है कि डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने सोमवार को  कहा था कि हरियाणा के सोहना में 170 एकड़ भूमि पर जापानी कंपनी जेबीएल 7500 करोड़ रुपये का निवेश करके भारत की पहली सबसे बड़ी लिथियम बैट्री बनाने का कारखाना लगाएगी। इस कारखाना के लगने से हजारों युवकों को रोजगार मिलेगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।