रुद्र सेना (अखण्ड भारत) के पंजाब प्रदेश संगठन ने दी अमर बलिदानियों को श्रद्धान्जलि
June 23rd, 2020 | Post by :- | 59 Views

चंडीगढ़ ( मनोज शर्मा)  राष्ट्रीय धर्मरक्षा संगठन “रुद्रसेना” के पँजाब प्रदेश के कार्यकर्ताओं द्वारा गलवान घाटी में भारतीय सेना के अमर बलिदानियों को श्रद्धान्जलि अर्पित की गई । इस बैठक की अध्यक्षता प्रदेशाध्यक्ष रुद्रसेना अखण्ड भारत पंजाब प्रदेशाध्यक्ष अरविंद दुबे ने की । प्रदेश उपाध्यक्ष व प्रवक्ता हेमन्त सिंह राठौड़ ने मंच का संचालन करते हुए धर्म व राष्ट्र रक्षा पर चर्चा की गई। बैठक में प्रदेश कोर कमेटी के सदस्यों द्वारा नवीन मनोनीत पदाधिकारियों का स्वागत व सम्मानित भी किया गया ।  पंडित रवितोष पांडेय महासचिव व प्रभारी (चंडीगढ़ प्रदेश,पंजाब प्रदेश,हिमाचल प्रदेश,जम्मू कश्मीर)

व प्रदेशाध्यक्ष (युवाशक्ति) रवि रावल ने बताया कि रुद्रसेना  द्वारा पँजाब प्रदेश में संगठन का कार्य चल रहा है । यह संगठन धर्म व राष्ट्र की रक्षा एवम सेवा में सदैव तत्पर रहता है व धर्म के प्रति लोगों को जागरूक करता है।
इस बैठक में वैश्विक महामारी कोरोना के चलते इस संकटकाल में क्षेत्र की महिला समाजसेवी जतिंदरपाल कौर व मीना शर्मा को भी कोरोना योद्धा के रूप में सम्मानित किया गया ।
बैठक में रुद्र सेना के प्रदेश व जिला मोहाली के सभी कार्यकर्ताओं ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई । बैठक में रुद्रसेना- नारी शक्ति से प्रदेशाध्यक्ष उषा ठाकुर, प्रदेश महासचिव लीना राठौड़, प्रदेश प्रभारी मानसी चौधरी के साथ सम्पूर्ण नारी शक्ति , रुद्रसेना(युवा शक्ति) प्रदेशाध्यक्ष रवि रावल, प्रदेश उपाध्यक्ष बलजीत सिंह सैनी, जिलाध्यक्ष मोहाली उमेश मौर्य, चंडीगढ़ प्रदेशाध्यक्ष अश्विनी दुबे आदि पदाधिकारी व भारी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।