लखीमपुर संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत
June 22nd, 2020 | Post by :- | 58 Views

जनपद लखीमपुर:– खीरी के पसगवा कोतवाली के नगर पंचायत बरवर के मोहल्ला गंधीनगर निवासी बबलू पुत्र बद्रीप्रसाद की पत्नी रेनू देवी 35 वर्ष आज सुबह चाय बना रही थी।  उसी समय किसी बात को लेकर बिबाद होगया विबाद उग्र होने पर बबलू ने अपनी पत्नी पर ताबड़ तोड़ चाकू से हमला कर दिया ।

जिससे उसकी मौके पर मृत्यु हो गई। मृतका के चाचा रामनरेश ने बताया 6 माह की गर्भवती बताई थी हत्या करने के बाद अभियुक्त मौके से फरार हो गया घटना की सूचना स्थानीय चौकी पुलिस को लगभग 7बजे मिली पुलिस घटना स्थल पर पहुंची अभियुक्त ने बताया कि उसे अपनी पत्नी पर शक था इसी को लेकर आपस मे आये दिन विबाद होता रहता था मृतका रेनू देवी के तीन बच्चे। बादल 6वर्ष, रक्षा देवी 5 वर्ष आयुष 3 वर्ष है मृतका के पिता खुसीराम निवासी कचनार कोतवाली मोहम्मदी ने घटना की तहरीर अपने दामाद बबलू के विरुद्ध पुलिस को दी है पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है । रेनू देवी की मौत के बाद उसके बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।