ट्राली चोरी करने वाला पुलिस गिरफ्त में
June 22nd, 2020 | Post by :- | 15 Views

पिंजौर (हरपाल सिंह)। मोहित हांडा भापुसे पुलिस उपायुक्त पंचकूला के निर्देशानुसार जिला पंचकुला मे अपराध की रोकथाम तथा अपराधियों की धरपकड़ करते हुए पुलिस चौंकी बरवाला की टीम के द्वारा ग्रांम पंचायत, बतौड खण्ड बरवाला से मार्च के महीने मे चोरी हुई ट्रैक्टर की ट्राली के मामले में कामयाबी हासिल करते हुए दो आरोपीयान को विधी-पूर्वक गिरफ्तार कर लिया है।

पकड़े गए आरोपी की पहचान इन्तजार पुत्र महमुम्द वा शौकिन पुत्र जमशेद दोनो आरोपी मुज्जफरनगर उतर प्रदेश के रहने वाले पाए गए। बीते मार्च के महीने में ग्रांम पंचायत, बतौड खण्ड बरवाला के दवारा खरीदे हुई ट्रक्टर की ट्रॉली चोरी होने की शिकायत दर्ज करवाई थी।

शिकायत मिलने के उपरान्त पुलिस दवारा मामले में गहनता से कार्यवाही करते हुए आरोपीयों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पकड़े गए आरोनियों से चोरी की गई ट्राली को बरामद कर लिया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।