कठूमर स्थित प्राचीन बंध वाले हनुमान मंदिर पर आचार्य द्वारा विश्वव्यापी कोरोना महामारी को लेकर रोकथाम व शांति की प्रार्थना की गई।
June 22nd, 2020 | Post by :- | 57 Views

कठूमर,अलवर (अशोक भारद्वाज):-
कस्बा स्थित प्राचीन बंद वाले हनुमान मंदिर के महंत बाबा प्रयाग दास व हनुमान दास ने बताया कि उज्जैन स्थित सुंदर धाम आश्रम के महंत महाराज बालक दास की तपस्या स्थली यह स्थान होने के चलते सोमवार को नारायण दास के शिष्य देश-विदेश विख्यात भागवताचार्य बाल ब्रह्मचारी संत सचिन कौशिक द्वारा विश्वव्यापी कोरोना महामारी की रोकथाम व विश्व शांति के लिए विधि विधान के साथ पूजा अर्चना कर शांति की प्रार्थना की गई। और वहां मौजूद श्रद्धालुओं को सरकार द्वारा जारी एडवाइजरी का पालन करने व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने हेतु ज्यादा से ज्यादा लोगों को जागृत करने एवं सरकार का सहयोग करने की अपने प्रवचनों में अपील की। प्रवचन के दौरान गिरधारी लाल खंडेलवाल, गोपाल खंडेलवाल अनीश बंसल आदि के द्वारा आचार्य के सामने ही सरकारी एडवाइजरी का पालन करने व लोगों को अवगत कराने की शपथ ली गई।

फोटो:- बंद वाले हनुमान मंदिर पर सरकार द्वारा जारी एडवाइजरी का पालन करने की अपील करते आचार्य सचिन कौशिक।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।