जंडियाला प्रेस क्लब ने चीन का जलाया पुतला ।
June 22nd, 2020 | Post by :- | 121 Views
जंडियाला प्रैस क्लब (रजि:)द्वारा वाल्मीकि चौक में जलाया चीन का पुतला ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
आज जंडियाला प्रेस क्लब रजिस्टर्ड द्वारा और पत्रकार भाईचारे द्वारा दुपहर करीब1 बजे वाल्मीकि चौक जंडियाला गुरु में चीन का पुतला फूंका गया ।इस दौरान  चीन द्वारा शहीद किये गए भारतीय सेना के जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई ।पत्रकारों द्वारा चीन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई ।
इस मौके पर वरिंदर सिंह मल्होत्रा ने कहा कि भारत एक माह से चीन के समान बाइकाट करने की मुहिम चला रहा है ।उन्होंने कहा कि हम।सभी का फर्ज बनता है कि चीन के माल का पूर्ण रूप से बाइकाट किया जाए ।इस मौके पर सुनील देवगन ,कुलदीप सिंह भुल्लर ,प्रदीप जैन ,वरुण सोनी।,हरिंदरपाल सिंह ,नरिंदर सूरी ,राकेश सूरी ,बलविंदर सिंह ,सतपाल सिंह ,जीवन कुमार ,कंवलजीत सिंह ,संदीप जैन ,कीमती जैन ,पिंकू आनंद ,अनिल कुमार ,गुलशन विनायक ,डॉक्टर नरिंदर सिंह ,सोनू मिगलानी ,सुखदे सिंह ,अमरदीप सिंह गोपी ,शिंदा लहौरिया ,रामदयाल सिंह ,सतिंदर अठवाल और अन्य हाज़िर थे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।