सफार्ई निरीक्षक को यह भी हिदायत दी गई कि वह अपने वार्ड में सफाई व्यवस्था सुनिश्चित करें व हर समस्या का निपटान तुरन्त करवाएं।
June 22nd, 2020 | Post by :- | 19 Views

अम्बाला:(अशोक शर्मा)
नगर निगम के आयुक्त पार्थ गुप्ता नेे मंगलवार अम्बाला शहर सफाई व्यवस्था के तहत जंडली गांव, कौलां गांव, माता रानी चौक आदि क्षेत्रों का निरीक्षण करते हुए जायजा लिया। उन्होंने निरीक्षण के दौरान उपस्थित सफाई निरिक्षकों/सहायक सफार्ई निरिक्षकों को साफ सफाई से संबंधित आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए ताकि लोगों को बरसात के दिनों में किसी भी कठिनाई का सामना न करना पड़े। इसके अतिरिक्त उपस्थित सफाई निरीक्षक/सहायक सफार्ई निरीक्षक को यह भी हिदायत दी गई कि वह अपने वार्ड में सफाई व्यवस्था सुनिश्चित करें व हर समस्या का निपटान तुरन्त करवाएं और जहां-जहां भी कूड़ा पड़ा है, उन सभी स्थानों से कूड़ा उठान के निर्देश दिये गये कि अपने सम्बन्धित क्षेत्र में सफाई व्यवस्था को दरूस्त करें। इसके अलावा उन्होंने अमरूत प्रोजैक्ट के तहत गंदे पानी की निकासी के लिए माडल टाउन क्षेत्र में डाले जा रहे सीवरेज व पुरानी पीय जल लाईन से नई पीय जल लाईन में बदले जाने के कार्य का भी निरीक्षण किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।