सरकार के दावों की खुली पोल ,फ़ूड सप्लाई विभाग के इंस्पेक्टर द्वारा महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार के मामले ने पकड़ा तूल ,कई जत्थेबंदियों ने मिलकर दिया धरना ।
June 22nd, 2020 | Post by :- | 163 Views

सरकार दावों की खुली पोल ,फ़ूड सप्लाई विभाग के इंस्पेक्टर द्वारा महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार के मामले ने पकड़ा तूल ,

कई जत्थेबंदियाँ ने मिलकर दिया धरना ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
एक तरफ जहाँ सरकार महिलाओं की सुरक्षा के दावे कर रही है वही सरकार के कुछ अधिकारी और कर्मी ही इस दावे की धज्जियां उड़ा रहें है। यह मामला है फ़ूड सप्लाई विभाग जंडियाला गुरु के सेंटर में तैनात इंस्पेक्टर जसदेव सिंह का है जो पहले भी चर्चा में रहें हैं। बता दे कि कुछ महिलाएँ बी पी एल कार्ड के तहत गेंहू ना मिलने और राशन कार्ड काटे जाने को लेकर जंडियाला गुरु गहरी रोड  पर स्तिथ फ़ूड सप्लाई विभाग के कार्यलय 5 नंबर गुदाम में गई थी जहां पर मौजूद इंस्पेक्टर जसदेव सिंह और मौजूद गार्ड में महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार किया ।इसी मामले को लेकर किरती किसान यूनियन ,पेंडू मजदूर यूनियन ,मिड डे मील यूनियन और डी एम एफ मुलाजिम जत्थेबंदियों ने धरना दिया।
ए एफ एस ओ अर्शदीप सिंह द्वारा दोनों पक्षो को बुलाकर मामले को शांत किया और वहाँ मौजूद लोगों को आश्वासन दिलाया कि कार्ड काटे जाने के मामले में उन्हें सरकार द्वारा निर्देश जारी हुए हैं जिनके कार्ड काटे हुए उनको भी गेंहूं मिलेगी ।वह इंस्पेक्टर की।ड्यूटी लगाएंगे जो ग्राउंड स्तर पर यह जांच करेगा कि सही लाभपात्री कौन है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।