मथुरा में डबल मर्डर, शहर में सनसनी 3 लोग घायल पुलिस मौके पर पहुंची एक अभियुक्त हिरासत में
June 22nd, 2020 | Post by :- | 39 Views

मथुरा,(राजकुमार गुप्ता) मथुरा नगरी के हृदय स्थल होली गेट के अंदर का घनी आबादी वाला छत्ता बाजार इलाका आज सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा।

हाथों में आधुनिक माउजर जैसे हथियार लेकर आए तीन बदमाशों ने इलाके की सेठ भी चंद गली में महादेव जी की अथाँई पर बैठे लोगों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं।

हमलावरों के मुख्य निशाने पर सुंदर नामक युवक था, जिसके साथ 50 वर्षीय बसंत चतुर्वेदी और दयानंद चतुर्वेदी एडवोकेट भी ताबड़तोड़ फायरिंग की जद में आ गए। केदारनाथ पर भी शस्त्र की बट से प्रहार किया गया, उसने प्रहार होते ही हमलावर के हाथ को पकड़ लिया, जिससे उसकी पिस्टल मौके पर ही गिर गई।

घटना से गली में मची चीख-पुकार के बाद अपने घरों में सो रहे लोग बाहर निकल आए और इस मध्य पकड़ा धकड़ी के प्रयासों में कुछ अन्य लोग भी मामूली रूप से चोटिल हो गए।

गली में भीड़ बढ़ती देख हमलावर मौके से भाग खड़े हुए। इसके बाद लहूलुहान लोगों को तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया जहां 50 वर्षीय बसंत चतुर्वेदी पुत्र जनार्दन चतुर्वेदी को मृत घोषित कर दिया गया जबकि सुंदर की चिंताजनक हालत को देखते हुए उसे नयति हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया गया। नयति पहुँचने से पूर्व ही सुंदर की भी मौत हो गई। एक अन्य घायल दयानंद चतुर्वेदी का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

जिला अस्पताल में छत्ता बाजार के लोगों की काफी भीड़ उमड़ पड़ी। पुलिस भी मौका मुआयना वहां आ गई थी।

इसी मध्य हमलावर पक्ष का एक युवक हाथ में गोली लगी अवस्था में जिला अस्पताल लाया गया जिसे देख क्षेत्रीय लोग रोषित हो गए। उन्होंने कहा कि यह क्रॉस केस बनाने के लिए आया है।

मौके की नजाकत को देख पुलिस ने उसे अपनी हिरासत में ले लिया और कोतवाली लेकर पहुंच गई। इसके बाद काफी संख्या में लोग कोतवाली पहुंच गए हैं कुछ लोग जिला अस्पताल पर भी हैं और कुछ लोग नयति अस्पताल भी गए हैं।

घटना की पृष्ठभूमि में दो-तीन दिन पहले हुआ विवाद बताया जा रहा है, जिसके बाद आज सुबह आए हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर इस घटना को अंजाम दिया है।

हमलावर कोतवाली के सामने लगाते थे सब्जी की ढकेल

फोटो में दिख रहा व्यक्ति तीन खूनीयो में से है एक, एसएसपी गौरव ग्रोवर भी मौके पर पहुंच गए और तत्काल स्पेशल टीम का गठन किया गया |

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।