पुलिस को मिली बडी कामयाबी, एटीएम में प्लेट फिट कर पैसे हडपने वाले एक आरोपी को किया गिरफ्तार।
June 21st, 2020 | Post by :- | 25 Views

करनाल, हरियाणा (रजत शर्मा)। कुछ दिन पहले हांसी चोैक करनाल पर स्थित एक एटीएम पर एक पल्सर मोटरसाईकिल नम्बर एचआर02एक्यू2455 पर दो युवक आये। दोनो युवकों ने मौका पाकर एटीएम मशीन में रूपये निकलने वाली जगह पर एक प्लेट फिट कर दी। ताकि कोई भी व्यक्ति रूपये निकालने आये तो रूपये बाहर निकलने की बजाय उस प्लेट में गिर जायें। और मौका पाकर वो उन रूपयों को लेकर फरार हो जाये।

लेकिन जैसे ही वह दोेनों युवक पत्ती लगाकर बाहर जाने लगे तो बैंक शाखा के मैनेजर को उनकी हरकत पर शक हुआ। मैनेजर ने एटीएम में जाकर देखा और उस प्लेट को अपने कब्जे में लिया। इस संबंध में बैंक की शाखा के मैनेजर के ब्यान पर उन अज्ञात आरोपियों के खिलाफ थाना सिटी करनाल में धारा 379,420,511 भा.द.स. के तहत मामला दर्ज किया गया।

मामले की गंभीरता को देखते हुये मामले की तपतीश सदर बाजार चौकी प्रभारी सहायक उप निरिक्षक श्री श्याम सुंदर को सोैपी गई। सहायक उप निरिक्षक श्याम सुंदर व उनकी टीम द्वारा दिनांक 19-06-2020 को एक आरोपी सुनील कुमार पुत्र रोशन लाल वासी नजदीक बत्रा धर्मषाला कुंजपुरा को गुप्त सूचना के आधार पर हांसी चौक करनाल से गिरफतार किया गया। आरोपी के खिलाफ जीआरपी थाना में पहले भी इसी तरह की धोखाधडी का मामला दर्ज है।

आरोपी ने दोैराने पूछताछ बताया की वह फल की रेहडी लगाने का काम करता है। और जल्दी अमीर बनने के लालच में ऐसी धोखाधडी व चोरी करने का काम करता है। आरोपी के कब्जे से वह प्लेट और पल्सर मोटर साईकिल को कब्जे में ले लिया गया है। आरोपी को कल दिनांक 20-06-2020 को पेश अदालत किया जाकर रिमाण्ड हासिल किया जायेगा। दौराने रिमाण्ड आरोपी से गहनता से पूछताछ की जायेगी। व दूसरे फरार आरोपी को गिरफतार किया जाकर मामले का खुलासा किया जायेगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।