लक्ष्मण सिंह नरूका की मानवता: 14 दुकानदारों का माफ किया 2 माह का ₹70000 किराया
June 21st, 2020 | Post by :- | 55 Views
लक्ष्मण सिंह नरूका की मानवता: 14 दुकानदारों का माफ किया 2 माह का ₹70000 किराया

कोरोना महामारी में किराया माफ करके मिसाल पेश की
गंगापुर सिटी( सीताराम गर्ग)। प्राइवेट बस स्टैंड दिलीप सिंह पेट्रोल पंप के मालिक बाबा लक्ष्मण सिंह नरूका ने करीब 20 दुकानदारों का 2 माह का किराया स्वप्रेरणा से माफ किया।
दिलीप सिंह पेट्रोल पंप के परिसर के मालिक लक्ष्मण सिंह नरूका, गोविंद सिंह नरूका, जितेन्द्र सिंह नरूका, बगैहरा ने 14 दुकानदारों का स्वप्रेरणा से 2 माह का किराया करीब ₹70000 माफ किया।
आज सभी दुकानदार एकत्रित होकर दुकान मालिक के घर पहुंचे और माला एवं साफा पहनाकर उन सभी का स्वागत किया एवं कृतज्ञता प्रकट की।
इस मौके दुकानदारों ने कहा कि कोराना संकट की घड़ी में किराया माफ से हम लोगों की काफी मददगार साबित होगी।
इस मौके पर लक्ष्मण सिंह नरूका ने कहा कि संकट की घड़ी में वे सभी दुकानदारों के साथ खड़े हुए हैं। क्योंकि दुकानदार और मालिक का संबंध परिवार की तरह होता है।
इस मौके पर लक्ष्मणसिंह नरूका, गोविंदसिंह नरूका, दीपकसिंह नरूका, जितेंद्रसिंह नरूका, देवेंद्रसिंह,सुभाष, गोविंद पेंटर, इंद्रेश मिस्त्री, चाँद मिस्त्री शादिक भाई, ज्योति मिस्ञी, भोलू बगैहरा उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।