भारतीय जनता पार्टी कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए लगातार अपना योगदान दे रही ज़ाहिद चेयरमैन
June 21st, 2020 | Post by :- | 21 Views
नूंह मेवात , ( लियाकत अली )  । भारतीय जनता पार्टी कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए लगातार अपना योगदान दे रही है, पार्टी द्वारा चलाए गए तीन दिवसीय जन जागरण अभियान के तहत आज दूसरे दिन भी भाजपा के वरिष्ठ नेता जाहिद हुसैन चेयरमैन ने विधानसभा नूहं के बूथ नंबर 45-46 पर आमजन को मास्क वे सैनिटाइजर वितरित किए।
ज़ाहिद चेयरमैन ने बताया की भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाए गए जन जागरण अभियान का आज दूसरा दिन है तीन दिवसीय इस अभियान के तहत सभी भाजपा कार्यकर्ता आम जनमानस को मास्क व सैनिटाइजर बांटने के साथ-साथ लोगों को कोरोनावायरस प्रति जागरूक करने का कार्य कर रहे हैं।
ज़ाहिद चेयरमैन ने कोरोना से बचाव करने के लिए सभी मेवातवासियों से अपील करते हुए कहा है कि आप बिना वजह अपने घरों से बाहर ना निकले यदि कोई जरूरी काम हो तो मास्क का इस्तेमाल जरूर करें, इसके साथ साथ लगातार हाथों को साबुन से धोएं और हाथो को सेनीटाइज भी करते रहे तथा शारीरिक दूरी जरूर बनाएं, जिससे इस महामारी को हराया जा सके और आपके परिवार, आपके गांव को सुरक्षित किया जा सके।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।